नई दिल्ली

मंगलवार को सीबीआई हमारे घर आ रही है लॉकर को देखने सीबीआई का स्वागत है मैं और मेरा पूरा परिवार जांच में सहयोग करेंगे : मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली डेस्क :

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि कल यानी मंगलवार को सीबीआई उनके बैंक लॉकर की जांच करने के लिए आ रही है। उन्होंने ट्यूट कर लिखा कि कल सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है 19 अगस्त को 14 घंटे की सीबीआई की रेड में हमारे घर उन्हें कुछ भी नहीं मिला। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा, सीबीआई का स्वागत है मैं और मेरा परिवार जांच में पूरा सहयोग करेंगे। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में शराब नीति में घोटाले को लेकर सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जो की आबकारी विभाग भी संभालते हैं के घर पर 19 अगस्त को छापामार कार्रवाई की थी। करीब 14 घंटे चली छापामार कार्यवाही में मनीष सिसोदिया का मोबाइल और कंप्यूटर भी सीबीआई अपने साथ ले गई थी साथ ही सिसोदिया समेत 15 लोगों पर सीबीआई ने एफ आई आर दर्ज ही की थी।

आम आदमी पार्टी में लगाए केंद्र सरकार पर आरोप –

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी में केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह देश की जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह शराब नीति दिल्ली में सरकारी शराब दुकानों के भ्रष्टाचार से निपटने के लिए बनाई गई थी केंद्र सरकार अच्छे कामों को पचा नहीं पा रही इसीलिए वह आम आदमी पार्टी के मंत्रियों को निशाना बना कर परेशान कर रही है।

मनीष सिसोदिया ने किया था दावा –

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी ने ऑफर दिया था और कहा था कि सारी जांच बंद कर दी जाएंगी और आपको मुख्यमंत्री बना दिया जाएगा आप आम आदमी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में आ जाएं हालांकि बीजेपी ने इन आरोपों को निराधार बता कर सबूत पेश करने को कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!