न्यूज़ डेस्क

भाईदूज पर बहन धागा बांधने घर आई तो मिला भाई का शव: सागर के शंकरगढ़ में दो दिन तक घर में पड़ा रहा शव, आने लगी थी दुर्गंध

न्यूज़ डेस्क :

सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र के शंकरगढ़ इलाके में मकान के अंदर से दो दिन पुराना शव मिला है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। पोस्टमार्टम के लिए शव अस्पताल की मर्चुरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को भाईदूज पर्व होने के कारण बहन अपने भाई को धागा बांधने के लिए शंकरगढ़ स्थित घर पर पहुंची थी। जहां दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। घर के अंदर से दुर्गंध आ रही थी। संदेह होने पर बहन ने पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अंदर से दरवाजे को खोला। मकान में अंदर जाकर देखा तो वहां शव पड़ा हुआ था। शव करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

घटनाक्रम में मौके पर मौजूद बहन ने मृतक की पहचान अपने भाई मोनू पुत्र आनंदीलाल जाटव उम्र 34 साल निवासी शंकरगढ़ के रूप में की है। परिवार वालों ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। जिससे आशंका जताई जा रही है कि मृतक की मौत अधिक शराब पीने के कारण हो सकती है। हालांकि शुक्रवार को पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराएगी। पीएम रिपोर्ट में मृतक की मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मामले में मकरोनिया थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!