मध्यप्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़- गैंगरेप के आरोपियों के मकान बुलडोजर से ढहाए: महिलाएं हाथ जोड़कर बोलीं- वारदात के समय बेटा ड्यूटी पर था, उसे फंसाया जा रहा

न्यूज़ डेस्क :

सतना जिले के मैहर में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोपियों के घर बुलडोजर से ढहा दिए गए। प्रशासन की टीम ने शनिवार सुबह पहले आरोपी रवि कुमार का मकान ढहाया। इसके बाद टीम आरोपी अतुल कुमार बढोलिया का मकान ढहाने पहुंची तो परिवार की महिलाएं सामने आकर खड़ी हो गईं। हाथ जोड़कर कहने लगीं कि वारदात के वक्त बेटा ड्यूटी पर था। उसे फंसाया जा रहा। पहले मामले में पूरी जांच की जाए, इसके बाद बुलडोजर चलाया जाए। हालांकि, प्रशासन ने मकान ढहा दिया।

शुक्रवार को 12 साल की बच्ची से गैंगरेप किया गया था। आरोपी बच्ची को जंगल में छोड़ गए थे। बच्ची रीवा जिला अस्पताल में भर्ती है। पीड़िता के बयान के बाद आरोपियों की शिनाख्त भी कराई गई थी। दोनों आरोपी अतुल कुमार बढोलिया और रवि कुमार पुलिस की गिरफ्त में हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 10 अगस्त तक जेल भेज दिया गया है।

आरोपी का परिवार बोला- बेटे को फंसाया जा रहा

कार्रवाई के दौरान आरोपी अतुल बढोलिया के परिजन ने कहा कि पहले जांच होनी चाहिए फिर एक्शन लें। उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि जिस वक्त की वारदात बताई जा रही है, बेटा ड्यूटी पर था। बेटा दोषी है तो उसे फांसी दे दें, लेकिन पहले जांच करें। टीम ने परिजन को बताया कि मकान का जितना हिस्सा सरकारी जमीन पर कब्जा कर बनाया गया है, उसे ही गिराया जा रहा है।

कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा

कार्रवाई के दौरान मौके पर एसडीएम सुरेश जाधव, एसडीओपी लोकेश डावर, थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी और तहसीलदार जितेंद्र पटेल पुलिस बल और मैहर नगर पालिका के अमले के साथ अरकंडी पहुंचे थे।

दोनों आरोपी शारदा देवी मंदिर प्रबंध समिति के कर्मचारी

दोनों आरोपी शारदा देवी मंदिर प्रबंध समिति के कर्मचारी हैं, जिन्हें शुक्रवार को ही घटना के बाद मंदिर समिति ने बर्खास्त कर दिया गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। इधर, एसपी आशुतोष गुप्ता ने मैहर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने मामले की गंभीरता से जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!