विदिशा

ब्रेकिंग न्यूज़- दिनदहाड़े युवक की हत्या: सीसीटीवी फुटेज में मृतक को पीटते नजर आए आरोपी; 2 हिरासत में, 2 फरार

विदिशा डेस्क :

बासौदा में दिन दहाड़े एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पुरानी रंजिश के चलते युवक को चार लोगों ने मिलकर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना गुरूवार दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है। सभी आरोपी एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं।मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। इन सभी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बासौदा के कृपाराम वाली गली में रहने वाले दीपक रैकवार अपने दोस्त सौरभ कुशवाह के साथ कही जा रहा था। इसी दौरान पुराने विवाद को लेकर मोहल्ले के रहने वाले प्रवेंद्र दांगी, गजेंद्र चिढ़ार, विवेक शर्मा और मोनू कुशवाह ने बेरहमी से मारपीट की। जिसमें दीपक घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हालांकि आरोपियों के कारनामें सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी का कारनामा कैद

मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें दीपक के साथ चार लोग मारपीट करते दिख रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। दिनदहाड़े युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा। जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं।

एसडीओपी बोले- पुरानी रंजिश के चलते हुई मारपीट

एसडीओपी मनोज मिश्रा में बताया कि पुरानी रंजिश के चलते चार लोगों ने दीपक के साथ मारपीट कर दी थी। इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी। दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दो अब भी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!