न्यूज़ डेस्क

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी की यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले दोषियों पर होगी कार्रवाई, कांग्रेस के मिश्रा बोले भाजपा की साजिश

न्यूज़ डेस्क :

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा उस वक्त विवादों में घिर गई, जब भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी कर यात्रा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए जाने का दावा किया। इसके बाद भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ गई है। कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट और यात्रा को बदनाम करने की साजिश बताया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। शिवराज के अलावा भाजपा के कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को निशाने पर लिया।

प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का तीसरा दिन

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्यप्रदेश में शुक्रवार को तीसरा दिन है। यात्रा अभी खरगोन जिले से गुजर रही है। जिसमें प्रियंका गांधी, उनके पति रॉबर्ट वाड्रा, पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत कई सीनियर लीडर शामिल हैं।

सीएम बोले- नारे लगाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी

भारत जोड़ो यात्रा के इस वीडियो को लेकर मचे घमासान के बीच शिवराज सिंह ने लिखा- ‘भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना, यह भारत जोड़ना है या भारत को तोड़ने वालों को साथ जोड़ना है। पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर भारत तोड़ने का इरादा है? पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जयराम रमेश बोले- भाजपा यात्रा की सफलता से बौखलाई

कांग्रेस ने इसे भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे समर्थन पर भाजपा की बौखलाहट बताया। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा- भारत जोड़ो यात्रा को अपार जन समर्थन मिलता देख बौखलाई भाजपा ने यात्रा को बदनाम करने के लिए एक डॉक्टर्ड वीडियो चलाया है। हम इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। हम भाजपा के ऐसे घिनौने हथकंडों के लिए तैयार हैं। करारा जवाब दिया जाएगा।

BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले-ये बेहद शर्मनाक

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा- खरगोन में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सरेआम ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे से कांग्रेस की देश तोड़ने की मानसिकता फिर से उजागर हुई है। यह बार बार साबित हो रहा है कि यह भारत तोड़ो यात्रा है। इस निंदनीय कृत्य के लिए राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस का जवाब- फेक वीडियो का इस्तेमाल कर रहे

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि भारत तोड़ो की जनक कुत्सित भाजपाई विचारधारा राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा से घबराई है। कूटरचित वीडियो का इस्तेमाल कर इसे बदनाम करने का कुप्रयास किया है। भाजपा मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे हीन हथकंडे हमारे अडिग उद्देश्यों को हिला नहीं पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!