मनोरंजन

मध्य प्रदेश की राजधानी और झीलों की नगरी भोपाल में फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन का फुल इंजॉय, देखें वीडियो

मनोरंजन डेस्क :

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी और झीलों की नगरी भोपाल में हैं। वह अपनी अप कमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग के लिए यहां पर आई हुई हैं। 

इस दौरान एक्ट्रेस को जैसे ही शूटिंग से फुरसत मिलती हैं तो वह एंजॉय करने के लिए शहर में निकल जाती हैं। वह कभी टाइगर रिजर्व में सफारी करने पहुंची तो कभी राजधानी की सड़कों पर स्कूटी चलाते हुए फुल मस्ती करती नजर आईं। उनके घूमने के वीडियो भी सामने आए हैं, जहां वह स्कूटी चलाती हुई दिख रही हैं।

रवीना टंडन ने स्कूटी चलाई, पानीपुरी से लेकर कचोरी-समोसे भी खाए

दरअसल, रवीना टंडन फुर्सत के पल में भोपाल की खूबसूरती देखने के लिए अकेले ही स्कूटी से निकल गईं। तो कभी इलेक्ट्रिक रिक्शा में भी बैठी हुई नजर आईं। उन्होंने भोपाल की गलियों में जमकर एंजॉय किया। इस दौरान कहीं पर उन्होंने फुटपात पर पानीपुरी खाई तो कहीं पर कचोरी और समोसे का लुत्फ उठाया। इसके अलावा उन्होंने भोपाल के बाजार से शॉपिंग भी की। अपने लिए एक ग्रे बॉर्डर वाली सफेद कलर की साड़ी खरीदी।

रवीना ने फैंस का दिल खुश कर दिया

बता दें कि रवीना टंडन अपने भोपाल विजिट के दौरान ना सिर्फ अपने चाहने वालों को ऑटोग्राफ दे रही हैं, बल्कि वो इसके अलावा अपने फैंस चाहे फिर बच्चे हो या बुजुर्ग और महिलाओ तक के साथ सेल्फी भी लेते हुए नजर आईं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया मस्ती का वीडियो

राजा भोज की नगरी भोपाल में एंजॉय के दौरान के रवीना टंडन ने मस्ती करते हुए 2 मिनट का वीडियो इंस्टग्राम और ट्विटर पर भी शेयर किया है। वीडियो में वह स्मार्ट रोड, रानी कमलापति ब्रिज (आर्च ब्रिज), सदर मंजिल समेत पुराने शहर के कई इलाकों में मस्ती करती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने लिखा-वह भोपाल की खूबसूरती की कायल हो गई हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!