विदिशा

मतदाताओं ने लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लिया: कलेक्टर व सीईओ मतदाता जागरूकता गतिविधियों में शामिल हुए

विदिशा डेस्क :

चुनाव का पर्व, देश का गर्व थीम पर विदिशा जिले में भी मतदाता जागरूकता हेतु विभिन्न प्रकार की स्वीप गतिविधि आयोजित की जा रही हैं।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बुद्धेश कुमार वैद्य एवं जिला पंचायत सीईओ तथा स्वीप के जिला नोडल अधिकारी डॉक्टर योगेश भरसट आज विदिशा विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कागपुर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजन में शामिल हुए।
कलेक्टर वैद्य ने कागपुर ग्राम के मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले निर्वाचन में ग्रामीण मतदाताओं ने 82 प्रतिशत मतदान कर एक अभिनव पहल की थी उन्होंने ग्रामीण मतदाताओं से कहा कि यदि गांव के मतदाता 82 प्रतिशत मतदान कर सकते हैं तो 100 प्रतिशत मतदान क्यों नहीं कर सकते। जिस पर ग्रामीणों ने भी संकल्प लेते हुए आश्वस्त कराया कि लोकसभा निर्वाचन 2024 में वह इस बार शत-प्रतिशत मतदान कर लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना सराहनीय योगदान देंगे।


कलेक्टर ने ग्रामीण जनों के आश्वासन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल होकर शत-प्रतिशत मतदान के संकल्प के लिए साधुवाद व्यक्त किया।
जिला पंचायत सीईओ एवं स्वीप के जिला नोडल अधिकारी डॉक्टर योगेश भरसट ने भी ग्रामीण जनों को संबोधित कर उनके द्वारा पिछले निर्वाचन में किए गए मतदान के प्रतिशत बढ़ाने के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि हमें प्रत्येक मत के महत्व को समझना चाहिए। हर मतदाता का मत बहुत महत्वपूर्ण होता है इसलिए सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए।

नव दंपति ने मतदान करने की ली शपथ –

ग्राम पंचायत कागपुर में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में नव दंपति वर-वधु देवेंद्र तथा श्रीमती पूजा जाटव ने भी लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदान तिथि 7 मई को मतदान अवश्य करेंगे का संकल्प लिया है और जिले के समस्त मतदाताओं को संदेश दिया है कि वह नियत तिथि को अपने नियत मतदान केंद्र पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। इस दौरान उपस्थित ग्रामीण जनों व नव दंपति वर-वधु ने मतदाता जागरूकता की शपथ का वाचन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!