जयपुर

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक : खेलों के दूसरे दिन जालोर में शूटिंग वॉलीबॉल व टेनिस बॉल क्रिकेट मैचों में ग्रामीणों ने दिखाया दमखम

जयपुर डेस्क :

जालोर जिले में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल-2022 के शुभारम्भ के दूसरे दिन ग्राम स्तर पर आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में ग्रामीणों ने जोश व उमंग के साथ शूटिंग वॉलीबॉल व टेनिस बॉल क्रिकेट मैचों में अपना दमखम दिखाया। 

राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेल के दूसरे दिन ग्राम स्तर पर आयोजित शूटिंग वॉलीबॉल व टेनिस बॉल क्रिकेट मैचों में ग्रामीण बुजुर्गों, युवाओं, स्कूली छात्र-छात्राओं व उत्कृष्ट खिलाड़ियों सहित आम ग्रामीणजन ने भाग लेकर राज्य सरकार की मंशा अनुरूप बढ़-चढ़कर भाग लेते हुए अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जिले में आयोजित हो रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेल ग्रामीण प्रतिभा प्रदर्शन के लिए सही मंच साबित होंगे जिससे खेल के क्षेत्र में बच्चों-युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। 

जिलेभर में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान ग्रामीण ओलम्पिक खेलों को लेकर खिलाड़ियों एवं आमजन में भारी उत्साह नजर आया।

शूटिंग वॉलीबॉल में 182 व टेनिस बॉल क्रिकेट में 881 टीमों ने लिया भाग जिले में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के तहत दूसरे दिन शूटिंग वालीबॉल में पुरूष वर्ग में 182 टीमों के 1902 खिलाड़ियों ने भाग लिया वही टेनिस बॉल क्रिकेट में 881 टीमों के 12783 खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!