विदिशा

बाबा साहेब की 133वीं जयंती पर विभिन्न संगठनों ने प्रतिमा पर माल्यार्पण कर ली मतदान करने की शपथ

विदिशा डेस्क :

विदिशा में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 133वीं जयंती मनाई गई। इस मौके पर आज दिनभर अलग-अलग संगठनों ने विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए। जहां अजाक्स संगठन के पदाधिकारी और सदस्य अहमदपुर चौराहा स्थित उनकी प्रतिमा पर पहुंचकर उन्हें माल्यार्पण किया।

इस दौरान सभी को अधिक से अधिक मतदान करने और लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने की शपथ दिलाई गई। वहीं वाहन रैली का आयोजन किया गया जो शहर के मुख्य मार्गों से निकली ।

मध्य प्रदेश अनुसूचित जाति जनजाति अधिकारी कर्मचारी संघ विदिशा ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 133वीं जयंती के मौके पर अहमदपुर चौराहे पर स्थित बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और मिष्ठान वितरण किया।

इस अवसर पर अजाक्स के जिला अध्यक्ष प्रोफेसर एस एस गोलियां ने बाबा भीमराव अंबेडकर के विचारों पर चलकर शिक्षित होकर अपनी समाज मे व्याप्त रूढ़िवादी अंध विश्वासों को समाप्त कर आगे बढ़ाने और समाज में अपना योगदान देने की बात कही ।

बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर शहर में एक बाइक रैली का आयोजन किया गया। जो शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई वापस अहमदपुर चौराहे पहुंची जहा वाहन रैली का समापन हुआ। इस वाहन रैली में बड़ी संख्या में बाइक सवार शामिल हुए ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!