विदिशा

ईशान इलेवन ने रूद्रदेव रॉयल को 15 रन से रौंदा; बनी LPL विजेता: सिरोंज जिला बनाने के लिए बनाई जाएगी 35 किलोमीटर की मानव श्रृंखला

लटेरी डेस्क :

ईशान इलेवन ने रुद्रदेव रॉयल क्रिकेट क्लब को 15 रनों से रौंदकर एलपीएल का खिताब जीतकर अपने नाम किया। 14 अप्रैल से शुरू हुआ लटेरी प्रीमियम लीग टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में विदिशा, भोपाल, गुना, अशोकनगर सहित अन्य जिलों की 49 टीमों ने लगभग 23 दिन तक लटेरी प्रीमियम लीग के खिताब को जीतने की जोर आजमाइश की। ओर मंगलवार की रात को फाइनल मुकाबले में ईशान इलेवन(सिरोंज) ने रूद्रदेव रॉयल (मधुसुदनगढ) को 15 रनों से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ईशान इलेवन ने 8 ओवर में 57 रन बनाए। 58 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रूद्रदेव रॉयल की शुरुआत तो शानदार रही, लेकिन ईशान इलेवन के गेंदबाजों ने सटीक लाइन लेंथ से गेंदबाजी करते हुए रुद्रदेव रॉयल को आसान सा दिख रहे लक्ष्य को भी नहीं भेदने दिया और 15 रनों से रूद्रदेव को हराकर खिताबी मुकाबला अपने नाम कर लिया।

इनामी राशि का वितरण

LPL नाइट टूर्नामेंट की विजेता टीम को पूर्व आईएएस सबाजीत सिंह यादव ने एक शील्ड और ₹100000 का पुरस्कार दिया, उपविजेता रहे रूद्र देव रॉयल को रोहित प्रभाकर, रिंकेश रघुवंशी ने एक ट्रॉफी और ₹50000 का नगद पुरस्कार दिया, तीसरे पुरस्कार के रूप में एजे टाइगर को एक ट्रॉफी और 20000 का नगद पुरस्कार जावेद अली और जगदीश धाकड़ ने देकर सम्मानित किया। विजेता और उपविजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को खेल भावना का शानदार परिचय देने के लिए 1- 1 मेडल पहनाकर सम्मानित कर

सिरोंज जिला बनाने के लिए 35 किलोमीटर की बनाई जाएगी मानव श्रृंखला

फाइनल मुकाबले मैं मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे पूर्व आईएएस ऑफिसर सबाजीत सिंह यादव ने खिलाड़ियों को खेल भावना का परिचय देने के लिए बधाई देते हुए कहा कि आज यह टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन तहसील नहीं बल्कि जिले लेवल का हो गया है और आप इसी तरह से प्रयास करते रहे, अक्टूबर-नवंबर में आप राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन भोपाल में कराएं वहां पर ₹500000 का प्रथम पुरुस्कार मेरी तरफ से रहेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि लटेरी सिरोंज हम सभी के लिए महत्वपूर्ण है और हम सब के सहयोग से सिरोंज को जिला बनाने की मुहिम जो न्याय मंच के बैनर तले पिछले छह 7 माह से लगातार चल रही है इसको हम और आगे बढ़ा रहे हैं इसी कड़ी में हम सभी क्षेत्रवासी मिलकर 21 जून को लगभग 35 किलोमीटर की मानव श्रृंखला बनाकर सिरोंज जिला बनाने के प्रयास में तेजी लाएंगे और हमें भरोसा है कि हम सब की मेहनत रंग लाएगी और हमारा सिरोंज जिला जरूर बनेगा।

राम रघुवंशी ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आज खिलाड़ियों की खेल भावना देखकर मन आनंदित हो रहा है इसी तरह मेरा भी प्रयास है कि हमारे लटेरी सिरोंज क्षेत्र का कोई भी पढ़ा लिखा युवा बेरोजगार ना रहे इसके लिए हम राम रोजगार कथा का आयोजन कर रहे हैं यहां से लगभग 5000 व्यक्तियों को हम रोजगार देने का प्रयास कर रहे हैं आप सभी अपनी मेहनत पर भरोसा रखें तो कामयाबी एक दिन जरूर मिलती है। राम मोहन पाराशर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि आज हम सभी को जाति धर्म और राजनीति से ऊपर उठकर सिरोंज को जिला बनाने की मांग का पूरा समर्थन तो करना ही चाहिए और जितना हो सके तन मन धन और समय से सिरोंज जिला बनाने की मुहिम में अपना सहयोग जरुर दें।
आयोजन समिति के प्रमुख सुनील अहिरवार ने पधारे हुए सभी अतिथियों का पुष्प मालाओं से स्वागत किया और कहा कि आप के सहयोग से ही छोटी सी तहसील लटेरी में इतना भव्य नाइट टूर्नामेंट का आयोजन संभव हो सका है और हम आशा करते हैं कि भविष्य में भी आप सभी हम युवाओं को इसी तरह से सहयोग कर अच्छे कार्यों के लिए प्रेरित करते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!