न्यूज़ डेस्कमध्यप्रदेश

MP में नशा करने से मना किया तो बीच रोड पर टीचर पर डंडे बरसाए: आरोपी ने धौंस जमाने के लिए पिटाई का VIDEO भी वायरल किया

न्यूज़ डेस्क :

रीवा में एक सरकारी टीचर को दो युवकों ने बुरी तरह पीट दिया। बीच रोड पर टीचर पर डंडे बरसाए। दोनों युवक BJP विधायक श्यामलाल द्विवेदी के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। मामला जिले के चाकघाट थाना इलाके का है। घटना 3 महीने पुरानी है। आरोपी ने अपनी धौंस जमाने के लिए मारपीट का ये VIDEO अब वायरल किया है।

पुलिस ने FIR कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश कर दिया है। टीचर विनोद पांडेय (45) का कहना है कि आरोपियों के गांव बसहट से होकर उनके स्कूल रायपुर सौनौरी जाते हैं। इसके अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है। डर है कि वे दोबारा हमला न कर दें। तत्कालीन चाकघाट थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज हुआ था, तब VIDEO जैसी कोई बात सामने नहीं आई थी।

श्यामलाल द्विवेदी रीवा की त्योंथर विधानसभा से विधायक हैं। बसहट में उनकी ससुराल है। गांव के एक शख्स ने पहचान छिपाने की शर्त पर बताया कि घटना 15 अप्रैल की है। विधायक के साले राजेंद्र पांडेय के बेटे रतन पांडेय (24) और रामाचार्य पांडेय के बेटे पीयूष पांडेय (25) रास्ते में नशाखोरी कर रहे थे। हर आने-जाने वाले राहगीर को परेशान कर रहे थे। घटना वाले दिन उन्होंने दोनों युवकों को डांटकर रोड से साइड होने को कहा। नशाखोरी को गलत बताया। यही बात आरोपियों को नागवार गुजरी। शिक्षक विनोद पांडेय कोलसरा (जिला प्रयागराज उत्तर प्रदेश) के रहने वाले हैं।

पिता ने फटकार लगाई तो दूसरे दिन डंडा लेकर खड़े हो गए

अनहोनी के डर से शिक्षक ने आरोपियों के पिता राजेंद्र और रामाचार्य से शिकायत की। कहा कि बेटों की संगत सही नहीं है। रास्ते में लोगों से विवाद करते हैं। किसी को निकलने नहीं देते। समझाकर रखें। शिक्षक की बात सुन दोनों के पिता ने बेटों को डांट फटकार लगाई। यही बात आरोपियों को नहीं जमी।

शिक्षक विनोद पांडेय दूसरे दिन 15 अप्रैल को UP बॉर्डर स्थित गांव से शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रायपुर सौनौरी बाइक से जा रहे थे। बसहट गांव में आरोपी रतन और पीयूष ने उनको घेर लिया। उन्होंने बाइक रुकवाने का कारण पूछा, इतने में आरोपियों ने उन्हें खींच लिया और डंडे से पीटने लगे।

त्योंथर में रह चुके हैं BRC
शिक्षक विनोद पांडेय का कहना है कि वे बीते 3 साल तक त्योंथर में BRC रह चुके हैं। घटना वाले दिन के दूसरे और तीसरे दिन आरोपियों ने पिटाई का VIDEO कुछ सीमित लोगों में वायरल किया था। अब डर दिखने के लिए 21-22 अगस्त को फिर VIDEO वायरल किया है। सोचा कि अगर शिकायत नहीं करूंगा तो इनके हौसले बुलंद हो जाएंगे।

बड़ी कार्रवाई होती तो न करते गलती

कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष कविता पांडेय का कहना है कि रीवा जिले में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। यहां शिक्षक को सरेराह नशेड़ी पीट रहे हैं। पुलिस ने मामूली केस लगाकर पल्ला झाड़ लिया। अगर पुलिस बड़ी कार्रवाई कर देती तो दोबारा आरोपी गलती न करते। दोनों आरोपी सत्ताधारी दल के नेता के सालों के बेटे हैं। ऐसे में पुलिस कार्रवाई करने से डरती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!