न्यूज़ डेस्क

जमीन विवाद को लेकर युवक ने कुल्हाड़ी मारकर की सास-बहू की हत्या: गुस्साए ग्रामीणों ने 6 घंटे तक हाईवे जाम किया; पुलिस के सामने ही फूंक दिया आरोपी का घर

​​न्यूज़ डेस्क :

अनूपपुर में एक युवक ने दो महिलाओं के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हमले में दो अन्य लोग घायल हैं। घटना भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के बरबसपुर गांव में मंगलवार सुबह की है। मृतक महिलाएं सास और बहू थीं।

वारदात से नाराज ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस की मौजूदगी में ही आरोपी के घर में आग लगा दी। पुलिस के जल्द कार्रवाई के आश्वासन पर 6 घंटे बाद जाम खुला।

जमीन से निकलने का रास्ता न देने पर विवाद

बरबसपुर निवासी छोटन रजक और विजय प्रजापति के परिवारों के बीच जमीन से निकलने का रास्ता न देने पर विवाद चल रहा है। मंगलवार सुबह भी इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच बहस हुई। गुस्से में छोटन ने कुल्हाड़ी उठाकर विजय पर हमला कर दिया। यह देख विजय की पत्नी जानकी (36), मां पहारा बाई (56) और चाचा नरेश प्रजापति उसे बचाने दौड़े। छोटन ने जानकी और पहारा बाई के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, विजय और नरेश घायल हो गए।

आरोपी परिवार समेत भाग निकला

वारदात के बाद आरोपी छोटन परिवार समेत फरार हो गया। ग्रामीणों को जब इस वारदात का पता चला तो वे घटनास्थल पर जमा हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने घायल विजय और उसके चाचा नरेश को कोतमा अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पहले भी पुलिस से शिकायत कर चुका था पीड़ित परिवार

गुस्साए ग्रामीणों ने दोनों महिलाओं के शव स्टेट हाईवे पर रखकर चक्काजाम कर दिया। उनका आरोप है कि पीड़ित परिवार ने कई बार शिकायत की, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। अगर उसके खिलाफ कार्रवाई होती तो दो लोगों की जान बच जाती। ग्रामीण पुलिस से आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

पुलिस के सामने आरोपी के घर में लगाई आग
6 घंटे तक चक्काजाम के बाद भी पुलिस से कोई रिस्पॉन्स न मिलने पर ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में ही आरोपी छोटन के घर में आग लगा दी। इसके बाद पुलिस के जवान फौरन एक्शन में आए और आग को बुझाने में जुट गए।

ADG ने आरोपी पर 30 हजार का इनाम किया घोषित

एडीजी डीजी सागर ने कहा कि आरोपी ने दो महिलाओं की नृशंस हत्या कर दी। दो लोग गंभीर घायल हैं। उसके ऊपर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। जो कोई भी व्यक्ति उसके बारे में जानकारी देगा, उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!