विदिशा

जनपद सदस्य का देवर अर्धनग्न होकर बैठा भूख हड़ताल पर

आनंदपुर डेस्क :

आनंदपुर जनपद सदस्य राजकुमारी अहिरवार का छोटा देवर अर्धनग्न होकर भूख हड़ताल पर बैठ गया है।
जनपद सदस्य राजकुमारी अहिरवार के देवर मनमोहन अहिरवार ने बताया कि पिछले तीन सप्ताह से पीने के पानी के लिए तरस रहा है लेकिन ग्राम पंचायत के सरपंच उनकी बात को बिल्कुल भी जरा भी गंभीरता से नहीं ले रहे। उन्होंने बताया कि नल जल योजना की जो पाइप लाइन डाली जा रही है वह मेरे घर तक नहीं डाली गई।

मैं इस संबंध में ग्राम पंचायत सरपंच के पुत्र राधावल्लभ शर्मा से बोला भी था की मेरे घर तक पाईप लाईन डलवाई जाए उन्होंने कहा कि डलवा देंगे। लेकिन तीन सप्ताह बीत जाने के बाद भी पाइप लाइन नहीं डाली गई। मजबूरन मुझे रोड किनारे भूख हड़ताल पर बैठना पड़ा है और मैं सिर्फ अंडरवियर में ही हड़ताल पर बैठा हूं चाहे मुझे पुलिस थाने में बंद कर दे या कोई भी सजा दे दे लेकिन मैं उठने वाला नहीं हूं क्योंकि मुझे अपने परिवार के लिए पानी चाहिए। वह भी पाइपलाइन।

जानकारी यह भी निकाल कर सामने आई है कि मनमोहन सिंह का बड़ा भाई व जनपद सदस्य राजकुमारी के राजाराम अहिरवार ग्राम पंचायत को रोड किनारे का सीसी नहीं खोदने दे रहा जिसके कारण पाइपलाइन वहां तक नहीं पहुंच पा रही है।

इस संबंध में सरपंच पुत्र राधावल्लभ ने बताया कि हां मुझे जानकारी है कोई हड़ताल पर नहीं बैठा। वह सिर्फ दारू पीकर बैठा हुआ है उसके बड़े भाई राजाराम ने भी उसे समझाया लेकिन उसकी भी सुनने को तैयार नहीं है अभी जैसे ही दारू का नशा उतर जाएगा तो वह घर चला जाएगा।

इस संबंध में जनपद सदस्य राजकुमारी अहिरवार के पति राजा राम अहिरवार ने बताया कि मुझे कोई जानकारी नहीं है कि कौन हड़ताल पर बैठा हुआ है मैं 3:30 बजे ही घर आया हूं।

इस संबंध में लटेरी तहसीलदार हेमंत अग्रवाल ने कहा कि मैं तहसीलदार साहब से बात करके बताता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!