मध्यप्रदेश

BREAKING NEWS- फोरलेन हाइवे पर ट्राले की टक्कर के बाद 4 गाड़ियों में आग: इंदौर के होटल व्यवसायी समेत 3 लोग जिंदा जले

इंदौर डेस्क :

मध्यप्रदेश के धार में तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। हादसा फोरलेन हाइवे पर हुआ। दरअसल, घाट उतर रहे एक ट्राले का ब्रेक फेल होने से वह बेकाबू हो गया और दूसरी लेन में पहुंच गया। ट्राले ने एक के बाद एक 5 से 6 वाहनों को टक्कर मार दी। जिसके बाद 4 वाहनों में आग लग गई।

हादसा धामनोद थाना क्षेत्र में राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर सोमवार शाम करीब 7 बजे हुआ। धामनोद की एसडीओपी मोनिका सिंह ने बताया कि तीन लोगों के शव बरामद किए गए हैं। इनमें एक बाइक सवार दूध वाला है। दूसरा इंदौर का होटल व्यवसायी है। एक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। धामनोद और महेश्वर से पहुंची फायर ब्रिग्रेड ने आग बुझाने की कोशिश की। आग पर काबू पाने में करीब ढाई से तीन घंटे लगे। हादसे के बाद एक लेन को बंद कर दिया गया और दूसरी लेन से ट्रैफिक को निकाला गया।

मृतकों में एक इंदौर का व्ययसायी, दूसरा दूध वाला

राकेश साहनी इंदौर के होटल व्यवसायी थे। वह कसरावद स्थित अपने रिजॉर्ट से लौट रहे थे। रास्ते में गाड़ी खड़ी कर फोन पर बात कर रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। गाड़ियों ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे उनकी मौत हो गई। राकेश साहनी का ड्राइवर घायल हुआ है।

जितेंद्र जाट हाईवे स्थिति एक गांव का रहने वाला है। वह दूध का व्यवसाय करता था। रोज दूध लेने के लिए धामनोद जाता था। सोमवार को भी धामनोद जा रहा था, तभी उसकी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी।

​​​​​घायल बोला- पता नहीं मैं कैसे बचकर निकला
घाट चढ़ रहे ट्रक के क्लीनर फैजान ने बताया कि टक्कर के बाद पता नहीं कैसे वह बचकर निकल आया। उसे घायल अवस्था में धामनोद अस्पताल पहुंचाया गया है। उसने बताया कि मेरी गाड़ी का ड्राइवर अंदर ही फंस गया था। हम सरिया भरकर इंदौर की ओर जा रहे थे। दूसरी गाड़ियों में कितने लोग थे, इसकी जानकारी नहीं हैं।

ट्राले की टक्कर से कार सवार फैमिली का एक बच्चा भी घायल

बेकाबू ट्राले ने एक कार को भी टक्कर मारी। इसमें एक फैमिली सवार थी। कार सवार युवक ने बताया कि मेरी गोद में बैठे बेटे के सिर में चोट लगी है। टक्कर के बाद हम सभी लोग नीचे उतर गए। इसके बाद वाहनों में आग लग गई। दूसरी गाड़ियों में कितने लोग थे, इसकी जानकारी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!