मध्यप्रदेश

दिग्गी राजा ने पीएम मोदी के ‘कांग्रेस को ऑटो में भरकर पैसे मिले” वाले बयान पर किया पलटवार: “अरबपति से खरबपति हुए लोगों का हिस्सा गरीबों में बांटेंगे”

न्यूज़ डेस्क :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में पहली बार अडाणी-अंबानी का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे। 5 उद्योगपति, अंबानी और अडाणी, लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी-अडाणी को गाली देना बंद कर दिया है…क्यों? PM ने कहा- मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने अडाणी और अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना माल मिला? क्या टेंपो भरकर माल पहुंचा है?

पटवारी बोले-टेंपो में पैसा मिला तो ईडी, सीबीआई क्या कर रही
प्रधानमंत्री के इस बयान पर मप्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने जवाब दिया है। पटवारी ने वीडियो जारी कर कहा- कल पहली बार नरेंद्र मोदी ने अभूतपूर्व खुलासा किया कि अदाणी अंबानी ने कांग्रेस पार्टी को टेंपो में पैसा दिया। मोदी जी इतनी घबराहट कैसी? आपने ये कब पता किया कि टेंपो से कांग्रेस पार्टी में पैसा आ रहा है। और अगर आ रहा है तो फिर सीबीआई, ईडी क्या कर रही हैं? आप इन्हें दिल्ली से भेजो और पता लगाओ। पता लग जाए तो उसे पब्लिक डोमेन में लाओ।

 

 

पटवारी ने आगे कहा कि देशवासियों सच तो ये है कि उन्होंने देश में 22 खरबपति बनाए हैं। नरेन्द्र मोदी ने अंबानी और अडाणी की जितनी मदद की है वो सर्वविदित है। दस साल में अडाणी कहां से कहां पहुंच गए वो सिर्फ मोदी जी के कारण हुए।

दिग्विजय बोले-मोदी राज में किसानों की लागत बढ़ी, आमदनी नहीं
रतलाम के सैलाना में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर कहा- पिछले सोयाबीन 4-5 हजार रुपए क्विंटल भाव है लेकिन सोयाबीन का तेल कांग्रेस के राज में 50 से 60 रुपया किलो था। आज 120-140 रुपया है। यानि किसान का भाव वहीं है लागत बढ़ गई, डीजल खाद बीज मंहगा। लेकिन किसान की उपज का तेल तीन गुना बढ़ गया। ये कौन लोग हैं ये वो लोग हैं जो भाजपा और नरेन्द्र मोदी को चंदा देते हैं।

10 साल में अंबानी-अडाणी का नाम नहीं लिया-दिग्गी
दिग्विजय सिंह ने कहा- 10 साल में अडाणी अंबानी का इन्होंने नाम नहीं लिया। अब इतने घबरा गए हैं। लोगों में उनकी पोल खुलती जा रही है। वो घबराकर कह गए कि कांग्रेस को टेंपो में नोट भर-भरकर भेजे जा रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि मोदी जी जब हर चीज डिजिटल हो जाती है। लेकिन कालाधन लाने का वादा करने वाला व्यक्ति दस साल की हुकूमत के बाद ये कहता है कि अब चंदा, बोरो में भरकर टेंपो से भरकर अंबानी और अडाणी भेज रहे हैं।

हम अरबपति से खरबपति बने 22 लोगों का हिस्सा गरीबों में बांटेंगे
पूर्व सीएम ने कहा- पूरे देश में आज हुकूमत 10 साल इनकी रही। 22 अरबपति लोग खरबपति हो गए। लेकिन, आम आदमी जो गरीब था वो और गरीब होता चला गया। जो अरबपति से खबरपति हो गया। हम उसका हिस्सा देश के गरीब में बांटना चाहते हैं। हम 22 अरबपति से खबरपति नहीं बनाएंगे। लेकिन करोड़ों लोगों को लखपति जरूर बनाएंगे। हम हर गरीब परिवार की महिला को एक लाख रुपए साल में देंगे। हर पढ़े लिखे नौजवान जो बीए, बीएससी कर लेगा उसको एक लाख देंगे। इसका मतलब ये है कि करोड़ो भाई बहनों को लखपति बनाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!