न्यूज़ डेस्क

भीषण सड़क हादसा, कार ने तीन दोस्तों को रौंदा: तीनों की मौत, कार में बाइक के साथ फंसे, 100 मीटर तक घिसटते गए

न्यूज़ डेस्क

आगरा में एक दिल-दहला देने वाला हादसा हुआ है। कार और बाइक में आमने सामने से टक्कर हो गई। एक्सीडेंट के बाद कार बाइक सवार तीन युवकों को करीब 100 मीटर तक घसीटती ले गई। हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। हादसा धौलपुर-भरतपुर नेशनल हाईवे पर मंगलवार शाम को हुआ। हादसे में मरने वाले तीनों युवक राजस्थान के बताए जा रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक बाइक पर तीन युवक धौलपुर की ओर से आ रहे थे और तेज रफ्तार कार भरतपुर की ओर से आ रही थी। इस बीच, राजस्थान सीमा के पास जगरेन में धौलपुर भरतपुर नेशनल हाईवे-123 पर जियो पंप के पास कार और बाइक की टक्कर हो गई। घटना के बाद कार ड्राइवर फरार हो गया।

एक युवक की सांसें चल रही थीं
हादसे के बाद बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की सांसें चल रही थीं। पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायल युवक को अस्पताल ले जान लगे, लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

तीनों के उड़े चिथड़े
लोगों के मुताबिक, टक्कर के बाद युवकों के शरीर के चिथड़े उड़ गए। जिसे देखकर लोगों की रूह कांप उठी। हादसे में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार के आगे का हिस्सा भी पूरा डैमेज हो गया।

तीनों युवक एक ही गांव के
पुलिस की जांच पड़ताल में मृतकों की पहचान 25 साल के चन्दन पुत्र गंगा सिंह, 28 साल के बाभो पुत्र नाथूराम और 29 साल के रामप्रकाश पुत्र लाल सिंह निवासी नानकपुर, थाना रुपवास, भरतपुर राजस्थान के रूप में हुई है। तीनों युवक दोस्त थे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

थाना प्रभारी जगनेर ईश्वर सिंह तोमर ने बताया कि ड्राइवर घटनास्थल पर कार को छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है। पीड़ितों के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!