इंदौर

मेडिकल स्टूडेंट्स ने बस स्टेंड पर मनाया बर्थडे, कचरा फैलाने से रोका तो सफाईकर्मी को पीटा

मेडिकल कॉलेज के 3 स्टूडेंट्स सहित साथियों पर केस

इंदौर डेस्क :

छोटी ग्वालटोली इलाके में रविवार देर रात एमजीएम मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स ने रात 2 बजे जमकर उत्पात मचाया। साथी डॉक्टर का जन्मदिन मनाने आए स्टूडेंट्स ने सरवटे बस स्टैंड के बाहर केक काटा और सड़क पर ही कचरा फैलाने लगे। इस पर सफाई कर रहे नगर निगम कर्मचािरयों ने टोका तो स्टूडेंट्स सफाईकर्मियों से गालीगलौज करने लगे। सफाईकर्मियों ने अपने इंचार्ज शुभकरण पिता दौलत सिंह निवासी नॉर्थ तोड़ा जवाहर मार्ग को बुलाया तो स्टूडेंट्स ने अन्य साथियों को बुला लिया और उन पर हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक घटना बस स्टैंड के मेन गेट के बाहर की है। मामले में छात्र चंद्र विजय (21) पिता सेवकराम मरावी निवासी एमजीएम कॉलेज, धैर्य (21) पिता विनोद पालीवाल, हर्ष (20) पिता वीरेंद्र सागर सहित अन्य छात्रों पर मारपीट, गाली-गलौज व धमकाने का केस दर्ज किया है।

मेडिकल कराने पहुंचे तो बनाया दबाव

घायल शुभकरण ने बताया किसी नुकीली वस्तु से हमला होने पर सिर में दो टांके आए हैं। पुलिस ने जब मेडिकल के लिए उन्हें एमवायएच भेजा तो यहां डॉक्टरों ने एमजीएम के छात्रों का बचाव कर पहले तो ढाई घंटे तक उपचार नहीं किया। बाद में उन पर डॉक्टरों पर कोई कार्रवाई न करने का दबाव बनाया। उन्हें किसी अन्य अस्पताल रेफर करने का लेटर तक नहीं दिया। इधर जो लेटर दिया उसमें गंभीर चोट भी नहीं लिखी। हमसे लिखवा लिया कि हम कोई उपचार नहीं चाहते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!