जबलपुर

जबलपुर में ई-रिक्शा चलाकर निरीक्षण करने निकले BJP विधायक: ठेकेदार से बोले- गड़बड़ी हुई तो छोडूंगा नहीं, 1 करोड़ से बन रही सड़क

जबलपुर डेस्क :

जबलपुर के बीजेपी विधायक अशोक रोहाणी का एक वीडियो शहर में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक रोहाणी ई-रिक्शा लेकर सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने सड़क का निरीक्षण किया और मौके पर ठेकेदार की भी जमकर क्लास लगाई और उन्होंने ठेकेदार को सही ढंग से काम न करने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दे दी। ई-रिक्शा का निरीक्षण करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसकी स्थानीय लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कार्यालय में सुनी समस्याएंअचानक मूड बदला

दरअसल कैंट विधायक मोनी तिराहा स्थित विधायक कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इसी दौरान अचानक ई-रिक्शा चालक चौराहे में दिख गया। जो गेहूं लोड करने के लिए जा रहा था। जिसे रोककर उन्होंने चालक के पास जाकर उनका हाल जाना और ई-रिक्शा लेकर मोनी तिराहा से बड़ा पत्थर तक बन रही सड़क का निरीक्षण करने पहुंच गए। हालांकि निरीक्षण के दौरान विधायक ठेकेदार के काम से संतुष्ट दिखाई दिए। इस दौरान विधायक के साथ क्षेत्र के चार पार्षद दामोदर सोनी अनुराग दाहिया, निशांत झारिया और संतोषी ठाकुर सहित अन्य मौके पर मौजूद रहें।

1 करोड़ की लागत से हो रहा सड़क का निर्माण कार्य

कैंट विधानसभा अंतर्गत मोनी तिराहा से लेकर बड़े पत्थर तक 1 करोड़ की लागत से मुख्यमंत्री अधोसंरचना के तहत सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। खास बात तो यह है जिस दिन इस सड़क का भूमि पूजन किया गया। उसी दिन से ही सड़क का निर्माण कार्य शुरू करा दिया गया था। वहीं तेज गति से निर्माण कार्य शुरू होने के कारण मोनी तिराहा से लेकर किशन होटल तक कार्य को लगभग पूर्ण कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!