न्यूज़ डेस्क

भीषण एक्सीडेंट में तीन की मौत: आमने-सामने भिड़ी मोटरसाइकिलें, मौके पर तीन युवकों की मौत, एक महिला घायल

न्यूज़ डेस्क :

मुरैना में एक भीषण दुर्घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना उस वक्त घटी जब दो मोटरसाइकिलें आमने-सामने से भिड़ गईं। घटना इतनी भीषण थी कि दोनों मोटरसाइकिलों पर बैठे युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तथा महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना रिठौरा क्षेत्र दिसेंटा की पुलिस के पास की है। घटना शनिवार देर शाम की है।

बता दें, कि एक बाइक पर सवार शेलेन्द्र पुत्र निहाल सिंह गुर्जर, उम्र 19 साल, निवासी बमरौली अपने गांव बमरौली से मोटरसाइकिल पर आ रहा था। वह रिठौरा क्षेत्र के दिसेंटा की पुलिया के पास पहुंचा ही था कि सामने से एक तेज रफ्तार दूसरी बाइक चली आ रही थी। उस बाइक पर भी तीन लोग सवार थे, जिनमें एक महिला व दो पुरुष थे। दिसेंटा की पुलिया के पास दोनों की मोटरसाइकिलें आपस में भिड़ गईं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों मोटरसाइकिलों पर सवारों में से तीन की मौत हो गई। इधर बमरौली निवासी शेलेन्द्र की मौत हो गई तथा दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार सोनी बाल्मीक उम्र 35 वर्ष, तथा उसकी पत्नी ममता बाल्मीक उम्र 30 वर्ष बैठी थी। यह दोनों ग्वालियर के निवासी हैं तथा मालनपुर से मुैरना जा रहे थे। साथ में सोनी बाल्मीक का साढ़ू रंजीत उर्फ राजेन्द्र बाल्मीक, उम्र 25 वर्ष भी बैठा था। वह मुरैना का निवासी था। यह लोग ग्वालियर के बानमोर से रिठौरा होते हुए मुरैना जा रहे थे। इस घटना में सोनी बाल्मीक तथा उसके साढ़ू रंजीत बाल्मीक की मौके पर ही मौत हो गई तथा ममता बाल्मीक गंभीर रुप से घायल हो गई। वह इसलिए बच गई क्योंकि वह मोटरसाइकिल पर सबसे पीछे बैठी हुई थी। दूसरी तरफ सामने से आ रही दूसरी मोटरसाइकिल पर अकेला 19 वर्षीय शेलेन्द्र गुर्जर बैठा था जो उसे चला रहा था, उसकी मौत हो गई।

तुरंत लग गई भीड़

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों की मोटरसाइकिलें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं तथा तीनों की लाशें सड़क पर बिखरी थीं। ममता बाल्मीक भी बेहोश थी।

मौके पर पहुंची रिठौरा थाना पुलिस

रिठौरा थाना पुलिस घटना के चंद मिनटों के बाद पहुंच गई तथा महिला ममता बाल्मीक को तुरंत इलाज के लिए नूराबाद अस्पताल भेजा गया। वहां से उसको ग्वालियर रैफर कर दिया गया। वहीं तीनों मृतकों की डेड बाडी को पीएम के लिए नूराबाद पीएम हाउस पर भेजा गया है जहां उनका पीएम चल रहा है।

कहती है पुलिस

घटना बहुत भीषण थी। दोनों बाइक पर सवार तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, वहीं महिला का इलाज चल रहा है। महिला को पुलिस की गाड़ी से तुरंत अस्पताल भिजवाया गया था।

शंभूदयाल बाथम, थाना प्रभारी, रिठौरा, मुरैना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!