उज्जैन

उज्जैन में दो कारों का दिल दहलाने वाला एक्सीडेंट: टक्कर के बाद एक फुटपाथ पर चढ़ी; दूसरी दुकान में घुसी, रेस लगाने के दौरान हादसा

उज्जैन डेस्क :

उज्जैन में दो तेज रफ्तार कारों के टकराने का वीडियो सामने आया है। दोनों कार सवार रेस लगा रहे थे। इसी दौरान एक कार ने दूसरी को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद एक कार पार्क की रैलिंग में घुस गई। वही दूसरी कार दुकान में घुस गई। हादसा रविवार सुबह 8 बजे का बताया जा रहा है। दोनों ड्राइवर मौके से भाग गए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पूरा हादसा सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया।

माधव नगर थाना क्षेत्र में आने वाला शहीद पार्क व्यस्तम इलाक है। वीडियो में दिख रहा है कि लाल रंग की पोलो कार और काले रंग की फॉच्युर्नर कार सवार रेस लगा रहे है। काले रंग की कार ने लाल रंग की कार को टक्कर मारी। इसके बाद लाल रंग की कार शहीद पार्क के फुटपाथ पर चढ़ गई। टक्कर के बाद काले रंग की कार अनियंत्रित होकर एक कार चंदनानी ब्रदर्स की दुकान में जा घुसी। दोनों ही कारों की स्पीड का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दुकान में घुसी कार से शटर टूट गया। वहीं, दूसरी कार से गार्डन की दीवार और फुटपाथ क्षतिग्रस्त हो गया।

रेस लगा रहे थे कार चालक
घटना के दौरान मौजूद ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि दोनों ड्राइवर कार रेस कर रहे थे। दोनों गाड़ियां एसएस अस्पताल की ओर से तेज गाति से आ रही थी। वे एक-दूसरे को साइड भी नहीं दे रहे थे। इसी दौरान टक्कर हो गई। इस दौरान भीड़ होती तो निश्चित ही बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। चंदनानी ब्रदर्स के संचालक लीलाराम चंदानी ने बताया कि फोन पर सूचना मिली थी कि दुकान में कोई गाड़ी घुस गई है। यहां देखा तो गाड़ी दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुसी थी।

कार ड्राइवरों के लाइसेंस होंगे कैंसिल
माधवनगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि एक दुकान और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान हुआ है। दोनों कार ड्राइवर के खिलाफ नगर निगम द्वारा एफआईआर कराई गई है। दोनों कार जब्त कर लापरवाह वाहन चालकों पर जुर्माना लगवाया जाएगा। दोनों कार चालकों के ड्रायविंग लाइसेंस भी निरस्त करवाए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!