गुना

गुना में एक शाम खाटू वाले के नाम: लखवीर सिंह लक्खा के भजनों पर आधी रात तक झूमते रहे श्रद्धालु

गुना डेस्क :

शहर के दशहरा मैदान में तीसरे दिन सोमवार को रात में एक शाम खाटू वाले के नाम कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें प्रसिद्ध भजन गायक लखवीर सिंह लक्खा ने एक के बाद एक कई भजन सुनाए। इन पर पंडाल में बैठे भक्त आधी रात तक बाबा श्याम की भक्ति में डूबकर झूमते रहे। लखवीर सिंह लक्खा का कार्यक्रम रात को आठ बजे से शुरू होना था।

इसके लिए पंडाल पर भक्तों की भीड़ जुटना शुरू हो गई, लेकिन कार्यक्रम करीब दो घंटे की देरी से रात 10 बजे शुरू हुआ। मंच पर सबसे पहले बाबा खाटू श्याम की ज्योत जलाई गई। इसके बाद गायक लखवीर सिंह और उनकी टीम ने बाबा को प्रणाम कर भजन सुनाया।

इन्होंने पहला भजन मेरे शीश के दानी का सारे जग में डंका बाजे, ये बारे न्यारे है करता, भक्तों की झोली है भरता, इस वीर लसानी का सारे जग में डंका बाजे.., में सुनाया। लक्खा के पहले भजन पर ही भक्त खुलकर झूमते नजर आए और बाबा की भक्ति में डूब गए। यह भजन कार्यक्रम आधी रात तक चलता रहा। इसमें कई प्रसिद्ध भजन सुनाए गए।

पुलिस ने बढ़ा दी सख्ती

पिछले दो दिन से चल रही व्यवस्था की तुलना में पुलिस ने सोमवार रात को सख्ती कर दी। हनुमान चौराहे व कलेक्ट्रेट रोड और पीजी कॉलेज रोड से जाने वाले सभी वाहनों को जेल के पहले बैरिकेड्स लगाकर रोका जा रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!