मध्यप्रदेश

सागर में दूध के पैसों को लेकर महिला को लात घुसो से पीटा: पुलिस ने निकाला तीनों आरोपियों का जुलूस

न्यूज़ डेस्क :

सागर में महिला के साथ मारपीट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपियों का जुलूस निकालते हुए कोर्ट ले गई। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

मारपीट की घटना बीती 12 अगस्त की रात की है। इसका वीडियो बुधवार शाम को सामने आया। महिला छतरपुर जिले के बड़ामलहरा की रहने वाली है। जिस वक्त आरोपी उसके साथ मारपीट कर रहे थे, उसका 5 महीने का बच्चा जमीन पर लेटा हुआ था।

बताया गया है कि पीड़िता 12 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बस से सागर आई थी। उसके बच्चे को कुछ परेशानी है। वह अपनी बात सरकार तक पहुंचाना चाहती थी। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि महिला के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

महिला हाथ जोड़कर कह रही थी- मुझे मेरे परिवार से मिला दो
VIDEO सागर के बस स्टैंड स्थित पाठक कैंटीन के बाहर का है। इसमें दिख रहा है कि एक आरोपी महिला को हाथ से पकड़कर घसीट रहा है। दूसरा उसे डंडे से पीट रहा है जबकि तीसरा शख्स उसे थप्पड़ मार रहा है। मौके पर मौजूद लोग इन लोगों को मारपीट करने से मना कर रहे हैं। इसी बीच तीसरा शख्स उसके चेहरे पर लात मार देता है।

महिला लोगों से हाथ जोड़कर गुहार लगाते हुए कह रही है, ‘मुझे मेरे परिवार से मिला दो…।’ VIDEO में कुछ लोग यह कहते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि इसे मत मारो।

दुकान से जाने के लिए कहा, नहीं मानी तो बुरी तरह पीटा

एडिशनल SP लोकेश सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर बाद VIDEO सामने आया था। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक महिला कैंटीन पर दूध लेने के लिए गई थी। वहां पैसों को लेकर उसका विवाद हुआ। कैंटीन के कर्मचारियों ने उसे वहां से जाने के लिए कहा। वह नहीं मानी तो उसके साथ मारपीट की गई।

सिन्हा ने कहा, ‘वायरल वीडियो पर गोपालगंज थाना पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी पहचान प्रवीण उर्फ नंदलाल रैकवार (26) निवासी तिलकगंज वार्ड, सागर, विक्की (20) पुत्र संतोष यादव निवासी भैंसा, सागर और राकेश (40) पुत्र भगवानदास प्रजापति निवासी इतवारी टोरी, सागर के रूप में की गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!