इंदौर

ब्रेकिंग न्यूज़ – बच्चों के विवाद में चाकू से हमला कर पिता का कान काटा: बेटी और बेटा भी घायल

इंदौर डेस्क :

इंदौर में गुरूवार रात पड़ोसी ने हमला कर दिया। आक्रोशित पड़ोसी ने बच्चे के पिता का कान काट दिया। हमले से एक 15 साल की लड़की भी घायल है। तीनों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

खजराना पुलिस का कहना है कि आरोपी समद को रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया है। इरशाद (32) पुत्र हमीद खान उसकी बेटी सानिया (15) बेटा सोनू(16) को गंभीर चोट आई है। हमले में इरशाद का कान कट गया।उसे ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने जोड़ दिया है। बेटी के सिर और बेटे के हाथ में गंभीर चोट आई है।

साइकिल चलाते समय बच्चों का हुआ था विवाद

इरशाद ने बताया कि उनका छोटा बेटा शादाब घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान समद का बेटा वहां साइकिल चला रहा था। साइकिल का टल्ला लगने से बेटा शादाब सड़क पर गिर गया। पत्नी घर गई। बेटे को डांटा लगाई। समद की बेटी को भाई काे समझाने के लिए बोली। फिर घर आ गई।

कुछ देर बाद समद घर आया। वह पत्नी को गालियां देने लगा। माकान मालिक और आसपास के लोगों ने उसे समझाया। कुछ देर में वह चाकू लेकर फिर आया। बाहर आते ही बेटी सानिया के सिर पर हमला कर दिया।

बेटी की चीख सुनकर बाहर आए तो वह खून से लथपथ थी। सिर पर गहरी चोट लगी थी। बचाव करते समय मेरे ऊपर भी हमला कर दिया। हमले से मेरा कान कट गया। कान का कुछ हिस्सा मौके पर गिर गया। यह देख छोटा बेटा सोनू बचाव करने पहुंचा। आरोपी ने उसके हाथ पर हमला कर दिया।

आरोपी को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ा। उसने उन पर भी हमला करने की कोशिश की। इसके बाद वह घर की तरफ भाग गया। पुलिस ने इस मामले में अंग भंग की धाराओं सहित गंभीर मामले में प्रकरण दर्ज किया है। इरशाद की हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!