मध्यप्रदेश

प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी का सबसे बड़ा कार्यकर्ता महाकुंभ: प्रदेशभर से 10 लाख कार्यकर्ताओं को जुटाने की तैयारी

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे संबोधित

भोपाल डेस्क :

अगले माह निकलने वाली भाजपा की जनआशीर्वाद यात्राओं के समापन पर भाजपा 25 सितंबर को भोपाल में अब तक का सबसे बड़ा कार्यकर्ता महाकुंभ करने जा रही है। इसमें प्रदेशभर से 10 लाख कार्यकर्ताओं को जुटाने की तैयारी है। भाजपा सूत्रों के मुताबिक इस महाकुंभ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

2 सिंतबर से शुरू होने वाली पांच जनआशीर्वाद यात्राएं प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर भ्रमण करने के बाद 21 से 24 सितंबर के बीच भोपाल पहुंच जाएंगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के मुताबिक यात्राओं के दौरान हर दिन प्रदेश में 5 बड़ी सभाएं, 5 छोटी सभाएं और 10 से अधिक नुक्कड़ सभाएं होगी। इन्हें राष्ट्रीय, प्रादेशिक और क्षेत्रीय नेता संबोधित करेंगे।

वीडी का हमला

कुरैशी के बयान पर कांग्रेस से मांगा स्पष्टीकरण

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के बयान पर हमला करते हुए कहा, क्या कांग्रेसी कुरैशी की हिंदू विरोधी मानसिकता का समर्थन करते हैं। यदि नहीं करते तो इसे स्पष्ट करें।

मल्लिकार्जुन खरगे के सागर दौरे पर शर्मा ने कहा कि उन्हें 15 महीने की कांग्रेस सरकार में अनुसूचित जाति के धनप्रसाद की जिंदा जलाकर की गई हत्या के लिए माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि कमलनाथ ने सीएम के पद पर रहते हुए इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। खरगे को अपने बेटे प्रियंक के हिंदी विरोधी बयान को लेकर उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!