मध्यप्रदेश

पीसीसी चीफ ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज: शिवराज सिंह चौहान को बताया सौदागर, मुरैना के अंबाह में कहा-बीजेपी की जनदर्शन नहीं सौदा यात्रा है

न्यूज़ डेस्क :

MP के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने BJP की जनदर्शन यात्रा पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर हमला किया है। मुरैना के अंबाह में आयोजित सभा में कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी जनदर्शन यात्रा निकाल रही है, यह जनदर्शन नहीं जन सौदा यात्रा है। शिवराजसिंह सौदागर मुख्यमंत्री हैं।

बता दें कि, कमलनाथ की यह सभा विधानसभा चुनाव के कारण हो रही है। हालांकि अभी कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है, लेकिन इस आम सभा में सभी संभावित प्रत्याशी अपना दम खम दिखाने पहुंचे।

भाजपा का विधायक होने से सबसे अधिक नजर

बता दे की मुरैना की अंबाह और जौरा दो ऐसी विधानसभा हैं, जिन पर अभी भी भाजपाइयों का कब्जा है। जौरा में सूबेदार सिंह सिकरवार और अंबाह में कमलेश जाटव विधायक हैं, लिहाजा यह दोनों ही विधानसभा कांग्रेस के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यही वजह है कि कांग्रेस की इन दोनों सीटों पर खास नजर है।

जौरा आ चुके कमलनाथ

कमलनाथ लगभग 6 माह पहले जौरा में आम सभा कर चुके हैं। अब अंबाह की बारी है। अंबाह में आम सभा करने के पीछे मुख्य कारण वहां की जनता में भाजपा की नाकामी और कांग्रेस की योजनाओं को बताना है। इसके साथ ही कमलनाथ वहां पर प्रत्याशियों की स्थिति का भी आंकलन करेंगे।

सुबह से लगने लगा मेला

कार्यक्रम स्थल पर सुबह से ही भीड़ जुटना शुरू हो गई थी। आसपास के गांवों से बसों और ट्रैक्टरों के माध्यम से ग्रामीणों को लाया जा रहा है। जिले भर के कार्यकर्ता अपने-अपने पदाधिकारी के साथ में कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!