गुना

शिवराज सिंह चौहान विधायक गोपीलाल जाटव के घर (गुना) पहुंचे: बेटे के आकस्मिक निधन पर प्रगट की शोक संवेदनाएं

गुना डेस्क :

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार शाम अल्प प्रवास पर गुना पहुंचे। यहां उन्होंने विधायक गोपीलाल जाटव के निवास पर पहुंचकर मुलाकात की। विधायक के पुत्र के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदनाएं प्रकट की। उनके साथ पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया भी मौजूद रहे। शाम 6:30 बजे वह भोपाल के लिए रवाना हो गए।

बता दें कि गुना विधायक गोपीलाल जाटव के पुत्र का आकस्मिक निधन पिछले दिनों हो गया था। मुख्यमंत्री का पिछले रविवार को भी गुना आने का कार्यक्रम तय हुआ था, लेकिन वह आकस्मिक कारणों से स्थगित हो गया था। इसके बाद बुधवार को आने का कार्यक्रम बना।तय कार्यक्रम के तहत CM शिवराज सिंह चौहान बुधवार शाम 5:25 बजे के आसपास गुना हेलिपैड पर पहुंचे। यहां पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया सहित जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार ने उनकी आगवानी की। हेलिपैड पर ही CM सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिले।

एहम से वह विधायक गोपीलाल जाटव के निवास पर पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने विधायक के पुत्र के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदनाएं प्रकट की। इसके बाद वह वापस हेलिपैड आकर भोपाल के लिए रवाना हो गए।मुख्यमंत्री से मिलने के दौरान कई कार्यकर्ताओं की नाराजगी भी सामने आई। कई कार्यकर्ता कहते नजर आए की उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। साथ ही यहां भी CM से नहीं मिलने दिया जा रहा। बैरिकेड लगाकर दूर खड़ा कर दिया है। इस पर CM ने कहा कि वह खुद उनसे मिलने के लिए आ गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!