नई दिल्ली

पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को टक्कर मारी, 50 से अधिक यात्री घायल

न्यूज़ डेस्क :

महाराष्ट्र के गोंदिया में ट्रेन हादसा सामने आया है। यहां एक पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई।

यह ट्रेन रायपुर से नागपुर की ओर आ रही थी। तभी भगत की कोठी ट्रेन की मालगाड़ी के साथ गोंदिया शहर के पास टक्कर हो गई। इसमें ट्रेन का S3 डिब्बा पटरी से उतर गया. इसमें 13 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. यह हादसा देर रात करीब ढाई बजे हुआ है. यह हादसा मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिगनल न मिलने के कारण हुआ है. राहत की बात ये है कि इसमें किसी भी यात्री की मौत की सूचना नहीं है. हादसे का शिकार हुई ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी

टक्कर की इस घटना में 50 से ज्यादा यात्री घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया गया कि जख्मी यात्रियों की हालत गंभीर नहीं है। हालाकि हादसे में किसी यात्री की मौत नहीं हुई है।

रायपुर से नागपुर जा रही थी पैसेंजर ट्रेन

यह घटना रात के समय हुई। रायपुर से पैसेंजर ट्रेन नागपुर जा रही थी। इसी दौरान यह पैसेंजर ट्रेन गोंदिया में मालगाड़ी से टकरा गई। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में ट्रेन के तीन बोगी पटरी से उतरे। बताया जा रहा है कि सिग्नल की खराबी की वजह से भगत की कोठी के पास यह हादसा हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!