उज्जैन

उज्जैन पहुंचे कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा ने बागेश्वर धाम की कथा को तमाशा बताया: शंकराचार्य द्वारा कथा वाचकों पर उठाए सवाल को लेकर भी तंज कसा

उज्जैन डेस्क :

उज्जैन में पहुंचे कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री और प्रदीप मिश्रा पर दिए गए बयान के बाद माफी मांग ली थी, लेकिन अब एक बार फिर सज्जन सिंह ने कथा को तमाशा बता दिया। उन्होंने कहा कि इन लोगों पर शंकराचार्यजी ने भी कुछ कहा है उस बारे में भी ध्यान देना चाहिए।

महाकाल लोक में रविवार को सप्त ऋषि की मूर्तियों के गिरने के बाद कांग्रेस का सात सदस्यीय दल मंगलवार को उज्जैन पहुंचा था। इसमें कांग्रेस नेता और विधायक सज्जन सिंह वर्मा भी थे। मीडिया से बात करते हुए सज्जन वर्मा ने बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री की कथा को तमाशा बता दिया। महाकाल लोक पर सवाल जवाब होने के बाद जब उनसे हाल ही में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री और प्रदीप मिश्रा पर दिए गए बयान के बाद काफी मांगने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि भाव और भावार्थ समझने में बड़ी चूक हुई है। ये संत जो जीवन भर का ज्ञान अर्जित करते हैं वो हम लोगों के बीच में बाट देते हैं। जब वर्मा से पूछा की क्या आप भी धीरेन्द्र शास्त्री की कथा करवाएंगे। इस पर उन्होंने कहा कि मेरी पन्ना में बड़ी सभा थी। कमलनाथजी ने कहा धीरेन्द्र शास्त्री जी ने बुलाया है मिलते हुए चलें क्या, तो मैने तुरंत कहा चलो साब अपन भी घुसकर तमाशा देखते हैं। शंकराचार्य जी ने भी कुछ कहा है इन लोगों के बारे में उस पर भी ध्यान देना चाहिए।

कथा वाचक पर माफी मांग चुके है सज्जन सिंह-

पूर्व मंत्री और वर्तमान में सोनकच्छ के कांग्रेस विधायक सज्जनसिंह वर्मा ने वीडियो जारी कर माफी मांगी थी। वर्मा ने कुछ दिन पहले भागवत कथा के मंच से प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा और श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि धर्म की भी अब दुकानें खुल गई हैं। पहले छोटी दुकानें होती थी अब बड़ा जनरल स्टोर खुल गया। धीरेंद्र शास्त्री बाबा बागेश्वर धाम वाला, एक सीहोर वाला प्रदीप मिश्रा ने बड़ी दुकान खोल ली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!