न्यूज़ डेस्क

भीषण सड़क हादसा, सड़क पर पलटे ट्रैक्टर से टकराई मंत्री भदौरिया की कार: दो टुकड़ों में बंट गया ट्रैक्टर, घायल मंत्री और ड्राइवर ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती

न्यूज़ डेस्क :

मध्यप्रदेश के नगरीय विकास और आवास राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उनकी कार सड़क पर पलटे एक ट्रैक्टर से टकरा गई। टक्कर के बाद ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। साथ ही मंत्री की कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा मंगलवार दोपहर करीब 3.25 बजे भिंड के औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में कैडबरी फैक्ट्री के सामने हुआ। मंत्री को सिर में चोट आई है। उन्हें ग्वालियर के बिड़ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मंत्री को सिर में चोट, पांच टांके लगाए

मंत्री भदौरिया के सिर में गंभीर चोट लगी थी। डॉक्टर अजीत सिंह का कहना है कि उन्हें प्राथमिक तौर पर पांच टांके लगाए गए हैं। अभी उन्हें आईसीयू में रखा गया है। फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं। उन्हें अगले 24 घंटे सतत निगरानी में रखा जाएगा। उनकी सीटी स्कैन व एमआरआई रिपोर्ट सामान्य आई है।

क्षेत्र का दौरा करने ग्वालियर से निकले थे

राज्यमंत्री भदौरिया की गिनती भी कट्‌टर सिंधिया समर्थकों में होती है। सोमवार को दो दिवसीय प्रवास पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर आए थे। मंगलवार को उनके साथ डबरा और ग्वालियर में विभिन्न कार्यक्रमों में मंत्री ओपीएस भदौरिया भी शामिल होने पहुंचे थे। भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया के घर शादी समारोह में सिंधिया और ओपीएस भदौरिया पहुंचे थे। सवा तीन बजे केंद्रीय मंत्री सिंधिया से विदा लेने के बाद वे अपनी इनोवा कार में सवार होकर क्षेत्रीय दौरा करने भिंड के लिए रवाना हुए थे। उनके साथ में फॉलो वाहन भी था।

सामने से आ रहा ट्रैक्टर अचानक पलट गया
मंत्री के पीएसओ राजबीर सिंह धाकड़ ने बताया कि हम लोग ग्वालियर की ओर से जा रहे थे। तभी सामने से एक ट्रैक्टर आ रहा था। वह अचानक सड़क पर पलटकर आड़ा हो गया। इससे हमारी कार टकरा गई। कार में मंत्री और ड्राइवर समेत 4 लोग थे। कार के एयरबैग खुलने के कारण ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर के दोनों टुकड़े निगरानी में ले लिए हैं। यह ट्रैक्टर गोहद के किसी व्यक्ति के नाम पर है और यह आटा ब्रांड फैक्ट्री में अटैच था।

कार की टक्कर से ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े

हादसे के समय मंत्री की कार रफ्तार में थी। हाईवे एक दम साफ था। इसी बीच अचानक एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक मंत्री की कार के सामने आ गई। ड्राइवर ने कार को रोकने के लिए काफी प्रयास किए, लेकिन टक्कर को नहीं रोक पाए। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए हैं।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने किया ट्वीट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!