उज्जैन

ब्रेकिंग- बस ने स्कूटी में कट मारा: AAP पदाधिकारी की पत्नी गिरीं, बस सिर के ऊपर से गुजरी, मौत

उज्जैन डेस्क :

उज्जैन में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की अकाउंट ऑफिसर पर ड्राइवर ने बस चढ़ा दी। वो ऑफिस से घर के लिए निकली थीं। चामुंडा माता चौराहे पर सिग्नल की ओर बढ़ीं, तभी देवास गेट की ओर से आ रही बस ने उनकी स्कूटी के साइड से कट मारा, जिससे वे गिर गईं, इसके बाद ड्राइवर बस चढ़ाते हुए निकल गया। बस का पहिया उनके सिर से गुजर गया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम 6.30 बजे की है। घटना का CCTV फुटेज सामने आया है।

शालिनी शर्मा (44) उज्जैन शहर के इंदिरा नगर इलाके की रहने वाली थीं। पति अभिषेक शर्मा, आम आदमी पार्टी के शहर अध्यक्ष हैं। उन्होंने बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। देवास गेट थाना पुलिस ने बस जब्त कर ली है। ड्राइवर फरार है।

ड्राइवर बस रोक देता तो शायद बच जाती जान

एम यादव ट्रैवल्स की बस (एमपी 13 बी-5887) सवारी उतारने के बाद पेट्रोल पंप की तरफ जा रही थी। CCTV फुटेज में नजर आ रहा है कि जैसे ही शालिनी स्कूटी से ऑफिस की सड़क क्रॉस कर आगे बढ़ीं, पुराने माधव कॉलेज मार्ग की तरफ से आ रही बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। बस की टक्कर के बाद शालिनी गिरते ही पहिए के नीचे आ गईं। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। अकाउंट ऑफिसर को टक्कर मारने के बाद भी अगर बस वाले ने गाड़ी वहीं रोक दी होती, तो शायद उनकी जान बच जाती, लेकिन ड्राइवर बस लेकर निकल गया।

शहर में हाई स्पीड में दौड़ती हैं बस

उज्जैन शहर में देवास गेट से चामुंडा माता के बीच महज 50 मीटर में दो सिग्नल हैं। इसके बावजूद यहां बस वाले पूरी यातायात व्यवस्था को ध्वस्त ​किए हुए हैं। कई इंदौर की बस तक यहां से चल रही हैं। यही स्थिति फ्रीगंज पुल से देवास गेट की तरफ आने पर रहती है। यहां बस वाले काफी तेज स्पीड में पेट्रोल पंप से सख्याराजे धर्मशाला की तरफ क्रॉस होते हैं। यहां भी कई बार हादसे हो चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!