उज्जैन

गेहूं चोरी के शक में 2 लोगों की डंडे से पिटाई: उज्जैन में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर ने जूते सिर पर रखवाए, नाक रगड़वाई

उज्जैन डेस्क :

उज्जैन में गेहूं चोरी के शक में दो लोगों की बेरहमी से पिटाई की गई। एक ट्रांसफोर्ट कंपनी के मैनेजर ने अपने ही दो कर्मचारियों को लाठी से पीटा। उनसे सिर पर जूते रखवाए। इतना ही नहीं नाक भी रगड़वाई।

ये घटना 3 अप्रैल को नीलगंगा थाना क्षेत्र के जीवनखेड़ी की बताई जा रही है। जिसका वीडियो शुक्रवार को सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। माहेश्वरी रोड लाइन्स के तीन जगह आफिस हैं। भोपाल, इंदौर और उज्जैन। उज्जैन में नागदा रोड पर जीवनखेड़ी में ऑफिस है।

लगातार डंडे मारे, जान से मारने की धमकी दी

एक पीड़ित कंपनी में ड्राइवर है। उसकी उम्र 22 साल है। वह विदिशा का रहने वाला है। जबकि दूसरा पीड़ित बुजुर्ग है। ये दोनों माहेश्वरी रोड लाइन्स नाम की कंपनी के कर्मचारी है। इन्हें पीटने वाला आरोपी कंपनी का मैनेजर उत्तम डांगी है। उसने अपने दोनों कर्मचारियों को डंडे से पीटा। जान से मारने की धमकी दी। एक अन्य व्यक्ति बचाने आया तो उसे रोक कर दोनों की पिटाई करता रहा।

इस दौरान आरोपी ने युवक का गला भी दबाया। वह मैनेजर से छोड़ने की गुहार लगाता रहा और आगे से ऐसा नहीं करने की बात भी कहता रहा। आरोपी मैनेजर इनसे पूछ रहा था कि कहां, कितना माल बेचा। मनासा में कितना बेचा। यहां क्यों बेचा, किसकी गलती है?

जूते सिर पर रखवाए, नाक रगड़वाई

आरोपी मैनेजर उत्तम दांगी ने ड्राइवर और बुजुर्ग कर्मचारी को बाहर लाकर उनसे नाक रगड़वाई। इतना ही नहीं उन्हें जूते सुंघवाए। इसके बाद दोनों से सिर पर जूते रखने को कहा। डरे सहमे दोनों ही कर्मचारी अपने सिर पर जूते रखे को मजबूर हो गए।

गेहूं के कट्टे चोरी करने का आरोप

इस मामले में उज्जैन एसपी ने फौरन संज्ञान लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। साथ ही दोनों ही पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी ने बताया कि ड्राइवर पर गेहूं के कट्टे चोरी करने का आरोप है। इसलिए मैनेजर ने उनकी पिटाई की है। आरोपी को पकड़ लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!