मध्यप्रदेश

उज्जैन में दरिंदगी पर अक्रोसित कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाला, दुष्कर्मी को फांसी देने की मांग, बसपा ने 50 लाख मुआवजा देने की मांग

न्यूज़ डेस्क :

उज्जैन में सतना की बेटी के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ सतना में गुस्सा भड़का है। इस शर्मनाक घटना को लेकर लोगों ने जैतवारा पुलिस पर सवाल उठाए हैं और नाराजगी जताते हुए सड़क पर उतर आए हैं। कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाल कर बहन-बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार को घेरा है तो बसपा ने 50 लाख रुपए के मुआवजे की मांग उठाकर आंदोलन की चेतावनी दे दी।

उज्जैन में हुई घटना के विरोध में शुक्रवार की रात शहर कांग्रेस ने विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा एवं शहर अध्यक्ष मकसूद अहमद की अगुवाई में शहर में कैंडल मार्च निकाला। शहर के पन्नीलाल चौक में कांग्रेसियों ने मोमबत्तियां जलाईं और शर्मनाक घटना की निंदा करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने कहा कि इस घटना ने हर किसी को झकझोरा है। सतना की बेटी के साथ हुई दरिंदगी ने प्रदेश में बहन- बेटियों की सुरक्षा पर तो एक बार फिर सवाल उठाए ही हैं दुनिया भर में लोगों की आस्था के केंद्र उज्जैन की सुरक्षा पर भी प्रश्न खड़े किए हैं। कांग्रेस पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। कांग्रेसियों ने दुष्कर्मी को फांसी दिए जाने की मांग उठाई और मौन रह कर संवेदना व्यक्त की।

कैंडल मार्च में विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा,शहर अध्यक्ष मकसूद अहमद,सज्जन सिंह तिवारी,वंदना बागरी,रविन्द्र सिंह सेठी,अजीत सिंह,पूर्व उप महापौर लल्लूलाल सतनामी,पार्षद अमित अवस्थी सन्नू,पंकज कुशवाहा,रावेंद्र सिंह मिथलेश,विक्रांत त्रिपाठी आदि समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी शामिल रहे।

बसपा ने ज्ञापन सौंपा

बहुजन समाज पार्टी ने भी इस घटना को लेकर रोष जताते हुए चित्रकूट क्षेत्र के बसपा नेता सुभाष शर्मा डोली के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा। एसडीएम मझगवां जितेंद्र वर्मा एवं डीएसपी मुख्यालय विजय प्रताप सिंह को सौंपे गए ज्ञापन में पीड़िता को 50 लाख रुपए का मुआवजा देने,घटना में लापरवाही बरतने वाली जैतवारा थाना पुलिस पर एक्शन लेने की मांग की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!