उज्जैन

युवक-युवती ने वंदे भारत के सामने कुंदकर किया सुसाइट: घर से कोचिंग का कहकर निकली थी, हथेली पर लिखे नंबर से हुई पहचान

उज्जैन डेस्क :

शाजापुर में युवक-युवती ने वंदे भारत ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। युवती की हथेली पर बहन का मोबाइल नंबर लिखा था, जिससे उसकी शिनाख्त हो गई। पुलिस युवक के बारे में पता कर रही है।

मक्सी पुलिस दोनों के क्षत-विक्षत शव पोस्टमॉर्टम के लिए शाजापुर जिला अस्पताल ले गई। उनका बुधवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। मक्सी थाना प्रभारी भीम सिंह पटेल ने बताया, मृतक रश्मि साहू मयाना गांव, जिला गुना की रहने वाली थी। वह मंगलवार सुबह 8 बजे परिजन से कोचिंग जाने का कहकर घर से निकली थी।

युवक-युवती ने मंगलवार रात करीब 10 बजे मक्सी रेलवे स्टेशन से एक किमी दूर उज्जैन-भोपाल लाइन पर सुसाइड किया। सूचना के बाद मक्सी जीआरपी और पुलिस मौके पर पहुंची थी। दोनों थानों की पुलिस एक-दूसरे के क्षेत्र की घटना बताने लगी। जीआरपी का कहना है कि घटना स्टेशन से एक किमी दूर हुई है, इसलिए यह उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आती है। वहीं मक्सी पुलिस के अनुसार घटना रेलवे पटरी पर हुई है, इसलिए जांच का अधिकार जीआरपी का है।

बहन ने कपड़े देखकर पहचाना
युवती के हाथ पर एक मोबाइल नंबर लिखा था, जिस पर फोन किया तो उसकी बहन ने उठाया। कपड़ों से बहन ने युवती की पहचान की। युवक के शव की स्थिति काफी खराब है, उसकी पहचान करने में काफी परेशानी आ रही है। बुधवार सुबह तक मक्सी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!