न्यूज़ डेस्क

सीएम ने कहा था, मेरी कसम खाओ, पैसा-वैसा तो नहीं लगा.। इस पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर सीएम शिवराज सहित सभी मंत्रियों और अधिकारियों पर निशाना साधते हुए लिखा, ऐसा की कोई जबाव नहीं से पाया

न्यूज़ डेस्क :

मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के शिविर में नामांतरण और बंटवारा कराने आए एक आवेदक से मुख्यमंत्री ने कहा था, मेरी कसम खाओ, पैसा-वैसा तो नहीं लगा…। इस पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सहित सभी मंत्रियों और अधिकारियों पर निशाना साधते हुए लिखा- आप सहित सभी मंत्री, अफसर गीता पर हाथ रखकर बताएं कि कोई पैसा-वैसा तो नहीं लिया।

सीएम शिवराज गुरुवार को अपने गृह ग्राम जैत पहुंचे थे। यहां वे मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत लगे एक शिविर में पहुंचे थे। इस दौरान नामांतरण और बंटवारे के लिए आए आवेदक ने उनसे कहा- मेरा काम हो गया। इसी आवेदक से सीएम ने पूछा- मेरी कसम खाओ पैसा-वैसा तो नहीं लगा न? जिसके बाद कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष ने सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया।

पैसा देने वालों को भी नहीं छोड़ूंगा

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत लगे शिविर में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा था- अगर एक पैसा भी किसी ने ले लिया तो फिर वह बचेगा नहीं। मैं सबसे कह रहा हूं, सबसे। एक भी पैसा किसी को देने की जरूरत नहीं है। अगर किसी ने पैसे दिए और बाद में शिकायत की तो देने वाले को भी नहीं छोड़ूंगा। मैं क्यों बैठा हूं? शिविर क्यों लगा रखा है? इसलिए लगा रहे हैं ताकि लोगों को दिक्कत न हो।आवेदनों का मंच से ही कराया निराकरण

शिविर में आए आवेदनों को खुद सीएम ने देखा और मंच से ही विभाग के अधिकारियों को बुलाकर निराकरण करवाया। धान का पैसा दिलाने के लिए कहा। 24 गांवों को लेकर मुख्यमंत्री ने बताया कि 102 करोड़ की सिंचाई योजना स्वीकृत की गई है। उन्होंने नीतू साहू को अनुकंपा नियुक्ति देने के लिए कमिश्नर को निर्देश भी दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!