खेल

होलकर स्टेडियम में होगा दूसरा वनडे, बारिश बिगाड़ सकती है मैच का मजा

इंदौर पहुंचीं इंडिया-ऑस्ट्रेलिया की टीमें

इंदौर डेस्क :

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 24 सितंबर को इंदौर के ​​​​होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। यह होलकर स्टेडियम में होने वाला 7वां वनडे मैच होगा। दोनों टीम के खिलाड़ी शनिवार देर शाम मोहाली से इंदौर पहुंच गए।

इंदौर पहुंचने से पहले ही भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘Mohali ✅ Indore, next’ लिखा था। एयरपोर्ट से दोनों टीमें सीधे होटल पहुंची है। यहां उनका होटल स्टाफ ने स्वागत किया।

मौसम को लेकर अलर्ट, कल इंदौर में बारिश संभव

इधर, मौसम विभाग ने 24 सितंबर को बारिश का अनुमान जताया है। देर शाम जारी हुए अलर्ट में इंदौर में अगले 24 घंटे में दो से लेकर चार इंच बारिश होने के आसार है।

इंदौर आने से पहले कप्तान राहुल ने सेल्फी पोस्ट की

सभी टिकट बिक चुके

इंदौर में वनडे और टी-20 में स्टेडियम दर्शकों से भरा रहता है। मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजीव राव ने बताया कि भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए सभी टिकट बिक चुके हैं। इस मैच में भी स्टेडियम पैक रहने की उम्मीद है।

सीरीज के पहले पहले मैच मोहाली में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया था। पहले खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम 50 ओवर में 276 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में टीम इंडिया ने 48.4 ओवर में 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। 5 विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी प्लेयर ऑफ द मैच रहे।

इंदौर में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच, कई रूट बंद…कई परिवर्तित

लोगों को परेशानी न हो इसके लिए प्रशासन ने ट्रैफिक प्लान दिया है। इससे लोग जान सकेंगे कि उन्हें कहां से आवाजाही करना है। यह व्यवस्था 24 तारीख को सुबह 11 बजे से मैच समाप्त होने तक ही प्रभावशील रहेगी। असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों और सिटी बस का अधिक से अधिक उपयोग कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!