राजगढ़

एनएसयूआई ने फूंका मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पुतला: पुलिस ने छीनकर फायर ब्रिगेड से बुझाने का प्रयास किया

राजगढ़ डेस्क :

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पिछले दिनों छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को लेकर दिए गए बयान से नाराज कांग्रेसियों ने सोमवार को उनका पुतला दहन किया। एनएसयूआई द्वारा आयोजित पुतला दहन में खासा राजनीतिक ड्रामा भी नजर आया, दरअसल पुतला दहन के लिए कांग्रेसियों ने पहले बिरसा मुंडा चौक का स्थान तय करते वहीं की सूचना जारी की थी।

ऐसे में मुख्यमंत्री के पुतले को जलने से बचाने के लिए कोतवाली थाने की पुलिस नपा की फायर ब्रिगेड के साथ पहले से वहां पहुंच गई थीं। ऐसे में पुलिस को चकमा देने के लिए कांग्रेसियों ने कांग्रेस कार्यालय से निकलने के बाद तय स्थान से कुछ दूर पहले ही पुतले में आग लगा दी, पुलिस ने देखा तो वह उसे बचाने दौड़े इस बीच पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हल्की झूमाझटकी भी हुई।

पुलिस ने पानी की बौछार डाल जलते पुतले को बुझाने का प्रयास भी किया, लेकिन तब तक पुतला जल गया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। पुतला दहन में एनएसयूआई अध्यक्ष जगमोहन वर्मा, युवक कांग्रेस अध्यक्ष हेमेंद्र सिंह चौहान, बंटी बना, अनिल जैन, जितेंद्र वर्मा, अमन कारपेंटर, राज मेवाड़ा, नयन विजयवर्गीय आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!