ग्वालियरमध्यप्रदेश

विधान सभा चुनाव 2023- अमित शाह ने दिलाया 150 से ज्यादा सीटें जीतने का संकल्प: ग्वालियर में बोले- इस बार कांग्रेस को रोक लिया तो मेरी गारंटी-30 साल तक नहीं आ पाएगी

  1. ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभी नेता, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में 150 से ज्यादा सीटें जीतने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि इस बार यदि कांग्रेस को आपने रोक लिया तो मैं गारंटी देता हूं कि वह अगले 30 साल तक नहीं आ पाएगी, इसलिए पूरा दम लगा दो।

बैठक में शाह ने कहा कि यहां मौजूद सभी नेता, जनप्रतिनिधि कभी न कभी चुनाव लड़े हैं, इसलिए मैं कुछ सिखाना चाहूं, तो सही नहीं होगा। मैं तो सिर्फ आपको शक्ति का एहसास कराने आया हूं। जैसे- हनुमान जी सागर को पार करने में हिचक रहे थे, तो जामवंत जी ने उनको एहसास कराया था कि वह क्या कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जीत के लिए कुछ नहीं चाहिए सिर्फ अपने अंदर से वो आई (मैं) अहम को निकाल दो फिर देखो जीतने से कोई नहीं रोक सकता। आपका दुनिया और चुनाव को देखने का नजरिया ही बदल जाएगा।

कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव लड़ने का दिया मंत्र

अमित शाह ने बैठक में कहा कि सभी पदाधिकारी व प्रतिनिधि संकल्प लें कि वह जीत के लिए मेहनत करेंगे। यह समय शिकायत का नहीं, बल्कि एकजुट होकर लड़ने का है। इस बार 150 से ज्यादा सीट लाकर प्रदेश सरकार को लौटाना है। उन्होंने आवश्यक टिप्स भी जनप्रतिनिधियों को दिए।

‘MP के मन में मोदी’ सदस्यता अभियान शुरू
बैठक के बाद शाह ‘MP के मन में मोदी’ नाम से सदस्यता अभियान शुरू किया। इसमें चुनाव से पहले प्रदेश में 40 लाख नए कार्यकर्ता जोड़ने का लक्ष्य है। बीजेपी का नए मतदाता और लाड़ली बहना पर फोकस रहेगा।

इससे पहले ग्वालियर के जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र का शुभारंभ किया। राजनीतिक प्रस्ताव रखे गए और सभी से कहा गया है कि लक्ष्य एक ही होना चाहिए- जीत।

1800 नेता, पदाधिकारी शामिल

राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए कहा, ‘अब सभी का एक ही लक्ष्य होना चाहिए प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार ही नहीं बने, बल्कि हम ऐतिहासिक जीत हासिल करें। इसके लिए सभी को जुटना होगा।’ इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव अभियान समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, सह प्रभारी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा महासचिव कैलाश विजय वर्गीय सहित 1800 प्रतिनिधि उपस्थित रहे। बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित किए गए। इन प्रस्तावों को पढ़कर सुनाया गया और सभी ने इन प्रस्तावों का समर्थन किया। प्रस्ताव में भाजपा की जीत को लेकर कई तरह के संकल्प थे।

पदाधिकारियों को तोमर ने बैठक में बुलाया

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक सुबह 10 बजे शुरू होना थी। मंच पर सभी शीर्ष नेता पहुंच चुके थे, लेकिन सभागार में अपेक्षित पदाधिकारी नहीं पहुंचे थे। ये पदाधिकारी सभागार के बाहर इधर-उधर चर्चाओं में व्यस्त थे। जब 11 बजे तक अपेक्षित लोग नहीं पहुंचे, तब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बाहर आना पड़ा और उन्होंने सभी पदाधिकारियों से कहा कि 11 बज चुके हैं, आप लोग अभी तक बाहर हैं, कार्यक्रम लेट हो रहा है, सभी लोग सभागार में आएं, तब जाकर पदाधिकारी अंदर पहुंचे और बैठक शुरू हो सकी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!