न्यूज़ डेस्क

दिल दहलाने वाली घटना, मां ने चार बच्चों को टंकी में डाला, फिर फांसी लगाकर दी जान: तीन बेटियां व एक बेटे की मौत, पति गया था मजदूरी करने

न्यूज़ डेस्क :

मां ने चार बच्चों को अनाज की कोठी (टंकी) में डालकर खुद ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। दिल दहलाने वाली घटना बाड़मेर जिले के मंडली थाने के बानियावास गांव की है। पुलिस ने मां व बच्चों के शवों को कल्याणपुर मोर्चरी में रखवाया है। घटना स्थल पर एफएसएल की टीमें ने सबूत जुटाए है। वहीं एएसपी, तहसीलदार मंडली थानाधिकारी मौके पहुंचे। पुलिस ने पीहर पक्ष को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रारंभिक जांच में सुसाइड बता रही है।

पुलिस के अनुसार शनिवार को उर्मिला पत्नी जेठाराम निवसी बानियावास अपने चार बच्चों के साथ घर पर थी। उसका पति जेठाराम सुबह मजदूरी के लिए जोधपुर गया हुआ था। पीछे दोपहर के समय में बाजरी (धान) की टंकी में भावना (8), विक्रम (5), विमला (3) और मनीषा (2) को डाल कर बाहर से ढक्कन बंद कर दिया। इसके बाद खुद ने घर के अंदर की तरफ बने छप्परे में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। जब शाम के समय बच्चे व महिला नहीं दिखी तो पास में रहे रिश्तेदारों ने जाकर देखा तो महिला फांसी के फंदे से झूल रही थी। जब बच्चों को इधर-उधर देखा तो बच्चे कोठी के अंदर बंद थे। तब रिश्तेदारों व ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांचों के शवों को कब्जे मे लेकर कल्याणपुर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। फिलहाल इलाके में बारिश चल रही है।

मंडली थानाधिकारी कमलेश के मुताबिक प्रारंभिक जांच में मां बच्चों के साथ सुसाइड करने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पांचों के शवों को हॉस्पिटल में रखवाकर पीहर पक्ष को सूचना दे दी है। इसके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एफएसल टीम पहुंची मौके पर

घटना की जानकारी मिलने के बाद बाड़मेर से एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। वहां पर घटना स्थल पर पहुंचकर मौके से सबूत जुटाए है। वहीं जानकारी मिलने पर बालोतरा एएसपी सीताराम खोजा, डीएसपी मदनलाल, पचपदरा तहसीलदार इमरान खान पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!