न्यूज़ डेस्क

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ठेले पर खाए गोलगप्पे, कहा- फाइव स्टार होटलों में भी नहीं मिलता ऐसा स्वाद

न्यूज़ डेस्क :

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती इन दिनों टीकमगढ़ के प्रवास पर हैं। शहर भ्रमण के दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट रोड पर सड़क किनारे लगे चाट के ठेले पर आलू चाट और गोलगप्पे खाए। पूर्व सीएम का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

स्ट्रीट फूड की जमकर की तारीफ

सड़क किनारे लगे ठेले पर चाट खाने के दौरान पूर्व सीएम उमा भारती ने स्ट्रीट फूड की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऐसा स्वाद फाइव स्टार होटलों में भी नहीं मिलता है। सड़क किनारे ठेलों पर खाने-पीने का सामान बेचने वालों के पकवान शुद्ध और स्वादिष्ट होते हैं।

2 दिन पहले की थी गौशाला अभियान की शुरुआत

दरअसल, 2 दिन पहले उमा भारती ने श्री रामराजा सरकार की नगरी ओरछा पहुंचकर मधुशाला में गौशाला अभियान की शुरुआत की थी। ओरछा से टीकमगढ़ जाते समय रास्ते में उन्होंने अपने भतीजे पर खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी की पैदल यात्रा का स्वागत किया था। शनिवार को टीकमगढ़ पहुंचकर वे सीधे अपने पैतृक गांव डूंडा पहुंची। गांव से लौटते समय कलेक्ट्रेट रोड पर सड़क किनारे खड़े चाट के ठेले पर एकाएक उनका वाहन रुक गया। इस दौरान कुछ देर तक तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया। इसके बाद जब पूर्व सीएम गाड़ी से उतरी और चाट के ठेले पर खड़े होकर आलू चाट और गोलगप्पे का लुत्फ उठाया। इस दौरान आसपास खड़े लोगों ने पूर्व सीएम के चाट खाने का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!