विदिशा

अज्ञात कारणों के चलते युवक ने तोलिए का फंदा बनाकर सुसाइड की:अस्पताल ले जाते समय मौत

विदिशा डेस्क :

विदिशा में एक युवक ने बुधवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे उतार कर हॉस्पिटल पहुंचे जब तक उसकी मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार, विदिशा के मोहनगिरी शिक्षक कॉलोनी के पीछे रहने वाले 21 वर्षीय लकी रैकवार ने अपने घर में तोलिए का फंदा बनाकर सुसाइड कर ली। लकी के कमरे में से आवाज आने पर जब उसके पिता में देखा तो लकी फांसी के फंदे में लटक रहा था, घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद वे लकी को उतार कर उसे हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टरों ने भी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली पुलिस द्वारा को जिला अस्पताल में शव को पीएम कराया गया। बताया गया कि लकी एक दुकान पर काम करता था और उसके पिता ऑटो चलाने का काम करते हैं। लकी के पिता ने बताया कि लकी अच्छे से रहता था उसको कोई परेशानी नहीं थी। खाना खाने के बाद पर सोने चला गया और इसी बीच देर रात उसने फांसी लगा ली। जब तक हम उस तक पहुंचते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

ऑटो के जरिए जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने भी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस के एसआई का कहना है कि अज्ञात कारणों के चलते युवक द्वारा फांसी लगाई गई है। जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा कि क्यों युवक ने फांसी क्यों लगाई है। फिलहाल पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है मामले में मर्ग कायम कर उसकी जांच की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!