Uncategorized

चार महीने बाद भारत लौटी अंजू: पड़ोसी बोले- उसे गांववाले यहां घुसने नहीं देंगे; पिता भी उसके खिलाफ

ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर की अंजू चार महीने बाद बुधवार को पाकिस्तान से भारत लौट आई है। वह प्यार के लिए सरहद पार गई थी। अंजू अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत में दाखिल हुई। उसे BSF कैंप में रखा गया। बाद में दिल्ली एयरपोर्ट से उसकी तस्वीर सामने आई। यहां मीडिया के सामने उसने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

इससे पहले अटारी बॉर्डर पर मीडिया से बातचीत में इतना जरूर कहा- मैं खुश हूं। अंजू भिवाड़ी (राजस्थान) में पति बच्चों के साथ रहती थी। उसका मायका ग्वालियर के टेकनपुर में है।

उधर, पिता गयाप्रसाद थॉमस ने कहा, ‘जिस दिन वह यहां से गई थी, उसी दिन से हमारे लिए मर गई। अब उससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है।’ गांव के वीर सिंह गुर्जर ने बताया कि वो गांव के अंदर नहीं घुस सकती, इतना भरोसा है। उसे गांव वाले घुसने नहीं देंगे। पिता भी उसे साथ नहीं रखना चाहते।

कहा- पति से तलाक लूंगी, बच्चों को पाकिस्तान ले जाऊंगी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजू ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचते ही कहा, मैं सभी सवालों के जवाब दूंगी, लेकिन अभी नहीं। अंजू ने आईबी और पंजाब पुलिस को घर वापसी की वजह बता दी है। बताया कि वो यहां अपने पहले पति अरविंद से तलाक लेगी। साथ ही बच्चों को भी पाकिस्तान ले जाने की कोशिश करेगी।

अंजू ने मीडिया के सामने पाकिस्तान की जमकर तारीफ की। कहा कि वहां की मेहमाननवाजी बहुत अच्छी रही। भारत लौटकर भी काफी खुश हूं। इसके अलावा अंजू ने इसका कोई जवाब नहीं दिया कि वो कब तक भारत में रहेंगी।

21 जुलाई को पाकिस्तान चली गई थी अंजू
अंजू राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी में पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई थी। बाद में पता चला कि उसने खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। अंजू से फातिमा बन गई। पाकिस्तान में दोनों के प्री वेडिंग शूट और निकाह के फोटो भी सामने आए थे।

पति को कहा था- सहेली के पास जयपुर जा रही हूं
अंजू की फेसबुक के जरिए नसरुल्लाह से 2020 में दोस्ती हुई थी। 20 जुलाई 2023 को अंजू, पति अरविंद से कहकर गई थी कि वह सहेली से मिलने जयपुर जा रही है। तीन दिन बाद 23 जुलाई को मीडिया में खबरें आईं कि अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है। 25 जुलाई को अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!