गुना

दंपत्ति के कमरे की कुंडी बाहर से कर नगदी, सोने-चांदी के जेवर ले उड़े चोर

गुना डेस्क :

जिले के आरोन इलाके में चोरों ने एक घर पर धावा बोल दिया।उन्होंने अंदर सो रहे दंपत्ति के कमरे की कुंडी बाहर से लगा दी। इसके बाद पास वाले कमरे में रखे नगदी, सोने-चांदी के जेवर ले उड़े। चोरों ने कमरे में रखा घी और खाने का तेल भी नहीं छोड़ा। चोर अपने साथ वह भी ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोन इलाके के पहारुआ गांव के रहने वाले अभिषेक धाकड़(21) ने बताया कि सोमवार को उनके पिता बलवान सिंह मथुरा दर्शन करने गए थे। उनकी मां कमला बाई अपने घर पर टीन शैड में सो गये थे। उनके भाई और भाभी अंदर कमरे में सो रहे थे। सुबह करीब 5 बजे उनकी भाभी पानी पीने उठीं, तो कमरे की कुंडी बाहर से लगी हुई थी। उन्होंने अभिषेक को कॉल कर बताया।

अभिषेक उठकर तीन शेड से बाहर जाने लगे तो उसकी भी कुंदी लगी हुई थी। वह पीछे से घूमकर मकान में पहुंचे और भाई केकमरे की कुंडी खोल दी। सभी ने देखा तो पास वाले कमरे का ताला टूटा हुआ था। सभी लोग अंदर पहुंचे तो पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। लोहे की तिजोरी भी टूटी हुई थी। उन्होंने देखा तो तिजोरी में रखे79 हजार रुपये नगदी गायब थे। सोने के तीन हार, एक बिंदिया, चांदी की दो जोड़ माला, एक बाजूबंद, और चैन गायब थी। कमरे में रखा 6 किलो घी और 10-12 लीटर खाने का मीठा तेल भी गायब था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना किया। अभिषेक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!