न्यूज़ डेस्क

कर्मचारी के टोल मांगने पर नाराज हो गया ड्राइवर, कार से 20 फीट तक घसीटा, लोगों ने गाड़ी को उठाकर नीचे से निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया

न्यूज़ डेस्क :

टोल के रुपए मांगने पर कार का ड्राइवर इतना नाराज हो गया कि उसने टोलकर्मी पर कार चढ़ा दी। ड्राइवर टोलकर्मी को कार से करीब 20 फीट तक घसीटकर ले गया। कार के नीचे दबने और सड़क पर घसीटने से टोल कर्मचारी गंभीर घायल हो गया। मामला जालोर जिले के बिशनगढ़ थाना क्षेत्र का सोमवार रात का है। इसका वीडियो मंगलवार को सामने आया है।

टोल प्लाजा पर कर्मचारी ने कार ड्राइवर से टोल के रुपए मांगे तो उसने मना कर दिया और बिना टोल दिए ही कार भगाकर ले जाने लगा।

बिना टोल दिए भागने लगा था
जालोर मांडलवा टोल प्लाजा के मैनेजर सतवीर सिंह यादव ने बताया कि रात को केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली के नंबर की एक कार आई, जिसमें ड्राइवर सुमित कुमार निवासी उम्मेदाबाद के साथ एक अन्य व्यक्ति भी बैठा था। कर्मचारी ने टोल के रुपए मांगे तो उन लोगों ने रुपए देने से इनकार कर दिया और बिना टोल दिए ही भागने लगे। जब टोल कर्मचारी जयसिंह ने कार के आगे खड़े होकर रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने उस पर गाड़ी चढ़ा दी। थोड़ी दूरी तक तो टोल कर्मचारी गाड़ी के आगे खड़ा रहा, लेकिन जब कार की स्पीड बढ़ी तो उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया।

टोल कर्मचारी को 20 फीट तक घसीटा
टोल मैनेजर ने बताया कि जब कर्मचारी नीचे गिर गया तो भी ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और उसे कार के साथ करीब 20 फीट तक घसीटकर ले गया। इस दौरान टोल कर्मचारी गाड़ी के नीचे दब गया और गंभीर घायल हो गया। इस घटना के दौरान बाकी टोल कर्मचारियों ने पीछा कर आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया।

इसके बाद गाड़ी को ऊंचा कर घायल टोल कर्मचारी को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसको जयपुर रेफर कर दिया गया। उधर सूचना पर बिशनगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया, वहीं उसका साथी मौके से फरार हो गया।

ड्राइवर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
SP हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि एक कार ड्राइवर ने बिना टोल दिए गाड़ी आगे बढ़ा दी। इस दौरान टोल कर्मचारी गाड़ी के आगे आ गया, जिसे ड्राइवर साथ में घसीटते हुए ले गया। मामला गंभीर होने पर ड्राइवर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए गाड़ी को जब्त कर लिया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी ड्राइवर विकलांग है। उसने टोल पर झगड़ा किया कि मैं विकलांग हूं और टोल का पैसा नहीं दूंगा। इस बात को लेकर उसका टोल कर्मचारी से झगड़ा हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!