भोपाल

आरोपियों ने 20 बर्ष के युवक की चाकुओं से गुदकर की हत्या, परिजन बोले- कान में गोली मारी, सिर से निकली

भोपाल डेस्क :

मध्यप्रदेश के छतरपुर में बदमाशों ने 20 साल के युवक को घेरकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने उसे चाकुओं से गोद दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने उसे गोली भी मारी।इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है।

मामला छतरपुर का है। मृतक अमन खान (20) के भाई अरबाज खान ने आरोप लगाया कि कुछ दिनों पहले अमन का मोहल्ले में रहने वाले इदरीश, आरिफ और बबलू टोपे के साथ विवाद हुआ था। इन्हीं तीनों ने अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या की है। अरबाज का कहना है कि जहां मेरे भाई की हत्या हुई। वहां से थोड़ी दूर पर ही सामाजिक कार्यक्रम हो रहा था। जिसमें कई लोग थे। बावजूद इसके आरोपियों ने घेर कर भाई की हत्या कर दी। जैसे ही हमें पता चला वैसे ही भागकर हम यहां आए और पुलिस की मदद से घायल भाई को जिला अस्पताल लेकर गए।

कान में गोली मारी, सिर के पीछे से निकली
मृतक के परिजनों ने बताया कि गोली कान में मारी गई है, जो सिर के पिछले हिस्से से निकली है। कान का आधा हिस्सा भी गायब है। वहीं पूरे शरीर को चाकुओं से गोद दिया। बदन पर 6 से अधिक घाव हैं। घटना स्थल पर भी काफी खून पड़ा था। जब हम लोग वहां पहुंचे तो 2 आरोपी भी हमें भागते दिखे थे।

आरोपी पर नशे का कारोबार करने का आरोप
मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी नशा, अवैध वसूली, दलाली का काम करते हैं। पहले भी इन लोगों से हमारा विवाद हुआ था। हमने थाने में रिपोर्ट भी की थी। लेकिन पुलिस ने हम पर ही रिपोर्ट लिख ली थी। परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि तालाब किनारे बने खेत (जहां अब प्लाटिंग हो रही है) पर नशे का कारोबार होता था। यहां गांजा, नशे की गोलियां, और प्रतिबंधित सीरप सहित कई चीजें खरीदीं-बेची जातीं थीं। इसके अलावा क्रिकेट पर भी जुआ, सट्टा लगाया जाता था।

हत्या का केस दर्ज, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस CSP लोकेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। इसके अलावा पुलिस वहां आसपास लगे CCTV कैमरे भी खंगाल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!