उज्जैन

भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत: टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई

न्यूज डेस्क :

उज्जैन में आगर रोड पर हुए भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। कार में सवार 6 लोग मांगलिक कार्य के लिए सोयतकलां जा रहे थे। इस दौरान पीछे से बस ने कार को टक्कर मारी। टक्कर के बाद कार सड़क के दूसरी ओर से आ रहे कंटेनर से जा भिड़ी। टक्कर के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मरने वाले इंदौर के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक इंदौर के रहने वाले श्रवण, विनायक कामले, विराट, कमलेश सिंह, रामलाल और अप्पा पाण्डु कार से मांगलिक कार्य में शामिल होने के लिए सोयतकलां जा रहे थे। श्रवण इंदौर में रिलायंस कंपनी में काम करते थे। उज्जैन से आगर रोड पर निपानिया गोयल के पास कार को बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार उछलकर सड़क के दूसरी ओर आ गई। वहीं, दूसरी सड़क पर आ रहे कंटेनर ने कार को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई।

सुचना पर घट्टिया थाना पुलिस पहुंच गई। टीआई विक्रम सिंह ने बताया कि सभी कार सवार 6 घायलों को उज्जैन के सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान श्रवण (34), इंदौर विजय नगर के रहने वाले विनायक कामले और हरदा के रहने वाले विराट (22) की मौत हो गई। वहीं, हरदा के रहने वाले कमलेश सिंह, रामलाल पिता गोविंद और अप्पा पाण्डु अस्पताल में भर्ती हैं।

एक्सीडेंट के बाद कार चकनाचूर

टक्कर इतनी तेज थी कि आई 10 कार को बस और कंटेनर से हुई दो ओर की भिड़ंत के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। कार पूरी तरह से चपटी हो गई। मौके पर आम लोगो और पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!