न्यूज़ डेस्क

इंदौर-महू डेमू ट्रेन के सामने कूदकर बेटे ने दी जान: माता-पिता के तलाक से सदमे में था बेटा, खजराना में मदरसे में पढ़ता था

इंदौर डेस्क :

इंदौर के रेलवे स्टेशन पर कूदकर एक युवक ने रविवार को अपनी आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान खजराना के मदरसे में रहने वाले युवक के रूप में हुई है। वह माता-पिता के तलाक के बाद से डिप्रेशन में चल रहा था। पुलिस के मुताबिक मृतक मूल रूप से मंदसौर का रहने वाला था। पुलिस ने उसके परिवार के लोगों को सूचना दे दी है।

जीआरपी के मुताबिक 25 साल के अब्बास उर्फ सद्दाम ने इंदौर-महू ड्रेमू ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने बताया कि शाम को वह रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था। इस दौरान राजकुमार ब्रिज के पास से उसने प्लेटफार्म नंबर 5 पर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। मौके पर ही सद्दाम की मौत हो गई। जिसके बाद शव को एमवाय भेजा गया।

पुलिस ने कहा कि परिजनों के इंदौर पहुंचने के बाद अब्बास का पोस्टामार्टम किया जाएगा। इसके बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा। पुलिस उसके साथ पढ़ने वाले अन्य छात्रों और टीचर के बयान भी लेगी। ताकि मौत के पीछे की वास्तविक वजह पूरी तरह सामने आ सके।

नूरी मदरसे में ले रहा था तालीम
पुलिस के मुताबिक अब्बास मूल रूप से मंदसौर का रहने वाला था। वह इंदौर के खजराना में रहकर नूरी मदरसे में पढ़ाई कर रहा था। पुलिस को जानकारी लगी कि कुछ समय पहले अब्बास के माता-पिता का तलाक हो गया था। जिसके बाद से वह तनाव में था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!