विदिशा

विदिशा में प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड भेजो अभियान: युवक कांग्रेस ने पोस्ट कार्ड पर लिखे हैं राहुल गांधी के सवाल

विदिशा डेस्क :

कांग्रेसी नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द होने के मामले में कांग्रेसी आंदोलन चला रहे हैं। इसी को लेकर कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री को पोस्ट कार्ड भेजो अभियान शुरू किया है। राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद उनसे सरकारी आवास खाली कराने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसको लेकर कांग्रेसी आंदोलन कर रहे हैं विदिशा में भी राहुल गांधी के मामले को लेकर कांग्रेस आंदोलन कर रही है। युवक कांग्रेस वोटरों के बीच जाकर राहुल गांधी के साथ हुए अन्याय के बारे में बताएगी, और राहुल गांधी जो सवाल प्रधानमंत्री से करना चाह रहे थे। उनको जनता को बताएगी और पोस्टकार्ड पर राहुल गांधी के सवाल लिखे हुए हैं। उस पोस्टकार्ड को प्रधानमंत्री को भेजने के लिए जनता को प्रेरित करेगी। युवा कांग्रेस ने राहुल गांधी के सवालो को पोस्टकार्ड पर छपवाकर प्रधानमंत्री के लिए पोस्ट करवाएगी। युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष वैभव भारद्वाज ने कहा कि उस कार्ड के जरिए प्रधानमंत्री की आंखें खोलना चाहते हैं इसके अलावा ईमेल के माध्यम से भी उन्हें पोस्ट कार्ड भेजे जाएंगे।

विधायक शशांक भार्गव ने बताया कि केंद्र सरकार ने कांग्रेसी नेता राहुल गांधी की आवाज को दबाने के लिए षडयंत्र पूर्वक उनकी सदस्यता रद्द की है। राहुल गांधी को संसद में बोलने का मौका नहीं दिया गया था और अब उनकी सदस्यता षडयंत्र पूर्वक रद्द कर दी गई इसको लेकर कांग्रेस आंदोलन कर रही है और इसी को लेकर आज से युवक कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्ट कार्ड भेजो अभियान शुरू किया है। हम जनता के बीच जाएंगे और केंद्र सरकार की नीतियों के बारे में बताएंगे।

पोस्ट कार्ड पर लिखे हैं सवाल

प्रिय प्रधानमंत्री मोदी,

चूँकि हमारे निर्वाचित प्रतिनिधि संसद में ये प्रश्न नहीं पूछ सकते हैं, हम आपसे सीधे ये पूछ रहे हैं:

  • . अडानी ने अब तक बीजेपी को कितने करोड़ का फंड दिया है?
  • आपके आधिकारिक विदेशी दौरों के बाद अडानी को कितने ठेके मिले?
  • • कृपया हमें भी वह सूत्र बताएं जिसकी बदौलत आपका प्रिय मित्र दुनिया में 609वें स्थान से 8 वर्षों में दूसरा सबसे धनी व्यक्ति बना?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!