मध्यप्रदेश

असम के युवक ने थाने के सामने खुद का गला काटा: इलाज के दौरान मौत

असम के डिब्रूगढ़ का रहने वाला था

न्यूज़ डेस्क :

रतलाम के ताल में शुक्रवार शाम को एक युवक ने गला काटकर खुदकुशी कर ली। घटना का वीडियो सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने बुरी तरह जख्मी युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

ताल थाना प्रभारी पृथ्वीराज खल्लाटे ने युवक की पहचान असम में डिब्रूगढ़ निवासी जोसफ उर्फ जॉन के रूप में की है। खल्लाटे ने कहा, ‘जोसफ मंगलवार को तीन साथियों के साथ मजदूरी करने के लिए ट्रेन से गुजरात के अहमदाबाद के लिए निकला था। उसने बीच रास्ते में साथियों से कहा कि वह अहमदाबाद नहीं जाना चाहता है। साथियों ने उसे समझाया। जॉन नहीं माना और आलोट स्टेशन पर उतर गया। यहां से वह ताल थाने पहुंचा। थाने में उसने आरक्षक से असम जाने के बारे में पूछताछ की। आरक्षक ने उसे समझाकर भेज दिया।

उन्होंने बताया, ‘कुछ ही देर में थाने से थोड़ी दूर बने ढाबे का मालिक नरेंद्र दौड़ता हुआ आया। उसने बताया कि जोसफ ने ढाबे के सामने धारदार हथियार से खुद का गला काट लिया है।’

वहीं, उपनिरीक्षक अय्यूब खान ने बताया कि जोसफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसके परिवार के बारे में जानकारी निकाली जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!