ग्वालियर

ऊर्जा मंत्री ने दोनों घुटने टेक कर पैरों में सिर रखकर की सिंधिया की चरण वंदना: सिंधिया ने लगाया गले

ग्वालियर डेस्क :

शिवराज सिंह सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का चरण वंदन करते नजर आए। उन्होंने उनके पैरों में सिर रख दिया। सिंधिया ने उन्हें दोनों हाथों से उठाकर गले लगाया। यह देख मंच पर मौजूद एक्ट्रैस महिमा चौधरी भी हैरान रह गईं। इसका वीडियो भी सामने आया है।

स्व. माधवराव सिंधिया की 78वीं जयंती के मौके पर शुक्रवार को मैराथन का आयोजन किया गया था। इसमें कई राज्यों के धावकों ने हिस्सा लिया। एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने मैराथन को हरी झंडी दिखाई। मैराथन करीब 12 किलोमीटर की थी। मैराथन का समापन MLB कॉलेज के ग्राउंड पर हुआ। मंच पर पुरस्कारों का वितरण चल रहा था। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया खड़े थे। पास ही उनके बेटे महाआर्यमन, एक्ट्रेस महिमा चौधरी, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट खड़े थे।

कुछ ऐसे हुआ वाकया
जैसे ही, मंच पर सिंधिया ने महिमा चौधरी के सामने मैराथन के सफल आयोजन के लिए ऊर्जा मंत्री का जिक्र किया। इसके बाद मंच पर ही तोमर ने दोनों घुटने टेक कर सिंधिया के पैरों में सिर रख दिया। यह देख सिंधिया भी भावुक हो गए। उन्होंने ऊर्जा मंत्री को उठाकर गले से लगा लिया।

सिंधिया बोले- इनका प्यार ही मेरी ताकत
यह देख एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी हैरान रह गईं। सिंधिया ने ऊर्जा मंत्री को गले से लगाते हुए महिमा चौधरी से कहा कि यह ऐसे ही हैं। इनका प्यार ही मेरी ताकत है। इसके बाद ऊर्जा मंत्री तोमर हाथ जोड़कर खड़े हो गए और सिंधिया की हर बात के लिए सिर हिलाते रहे।

सिंधिया ने दी रोजाना दौड़ने की सलाह
इसी दौरान ऊर्जा मंत्री का टी-शर्ट में बाहर निकल रहा पेट देखकर सिंधिया ने उन्हें रोजाना दौड़ने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि आप भी रोज दौड़ा करें। यह पेट अंदर हो जाएगा। गौरतलब है कि सिंधिया और उनके बेटे महाआर्यमान सिंधिया ने भी मैराथन में भाग लेकर दौड़ पूरी की। महिमा चौधरी ने भी उनकी तारीफ की। बता दें कि प्रद्युम्मन सिंह तोमर सिंधिया समर्थक हैं। वे 2020 में मध्यप्रदेश में तख्तापलट के समय सिंधिया के साथ ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!