भोपाल

दिल्ली निगम चुनाव : आप पर शिव का प्रहार, ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे केजरीवाल ने ठगा नहीं , सीएम शिवराज सिंह चौहान

न्यूज़ डेस्क भोपाल :

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली नगर निगम चुनाव प्रचार में केजरीवाल को करप्शन की वॉल बताया। CM BJP कैंडिडेट्स के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा- सभी जानते हैं ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे केजरीवाल ने ठगा नहीं। CM ने केजरीवाल को शिकारी बताकर दिल्लीवासियों से सावधान रहने की अपील की। 

वार्ड 56 के शालीमार बाग और वार्ड 54 के रोहिणी डी में चुनावी जनसभा में CM ने कहा- सबसे पहले तो केजरीवाल ने अपने गुरु (अन्ना हजारे) को ही नहीं छोड़ा, उन्हें ही धोखा दे दिया। अरविंद केजरीवाल अपने गुरु को ही खा गए। बच्चों की झूठी कसम खा गए, कुमार विश्वास जैसे मित्रों को भी धोखा दे गए। केजरीवाल दिल्ली को तबाह और बर्बाद कर रहे हैं।

करप्शन किंग हैं केजरीवाल

CM शिवराज ने कहा कि भाजपा सरकार में देश का चौमुखी विकास हो रहा है। दिल्ली नगर निगम (MCD) में भाजपा ने कई विकास कार्य किए हैं। केजरीवाल फ्री की बात करके जनता को गुमराह करने का काम करते हैं, लेकिन MCD चुनाव में जनता को केजरीवाल के झूठे वादों का जवाब देना होगा। केजरीवाल तो करप्शन वॉल और करप्शन किंग हो गए हैं। उनका एक मंत्री जेल में मसाज करा रहा है, एक मंत्री मसाज कराकर जेल जाने की तैयारी कर रहा है।

केजरीवाल को ‘धोखा रत्न’ दिया जाना चाहिए

CM शिवराज ने कहा- केजरीवाल को धोखा रत्न और मनीष सिसोदिया को शराब रत्न का अवॉर्ड दिया जाना चाहिए, क्योंकि दिल्ली में कुछ मिले या न मिले, लेकिन शराब जरूर मिलेगी। सत्येंद्र जैन को घोटाला और मसाज रत्न और अमानतुल्लाह खान को करप्शन रत्न का अवॉर्ड मिलना चाहिए, एक विधायक हैं ताहिर हुसैन। वे हैं दंगा रत्न। दुनिया का एक बड़ा ठग सुकेश कह रहा है, हम तो ठग हैं ये केजरीवाल तो महा ठग है।

2014 के बाद बदल गया परिदृश्य

CM शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की तारीफ की। CM ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एक वैभवशाली, गौरवशाली और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। 2014 के पहले हमें पिद्दी-पिद्दी से देश डराने का प्रयास करते थे, लेकिन अब परिदृश्य बदल गया है। कोरोनाकाल की परिस्थितियों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि कोविड काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाला और कोविड रोधी वैक्सीन से लेकर इलाज एवं राशन तक की व्यवस्था की। आज भारत तेज गति से विकास कर रहा है। दिल्ली नगर निगम में भाजपा ने जनता की सुविधाओं के अनुसार कार्य किए हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों को MCD चुनाव में भारी बहुमत से जिताएं और दिल्ली नगर निगम में विकास की रफ्तार को गति दें।

MP निगम चुनाव में केजरीवाल ने बना लिया सिंगरौली में महापौर

मध्यप्रदेश में हुए नगर निगम के चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार रानी अग्रवाल सिंगरौली में महापौर बनने में कामयाब रही। पिछले चुनाव के मुकाबले बीजेपी को इस चुनाव में 7 नगर निगम गंवाने पड़े, लेकिन केजरीवाल की पार्टी को मिली कामयाबी के बाद बीजेपी खेमे में थोड़ी टेंशन बढ़ी है। मप्र में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। लिहाजा अगले साल के संभावित नुकसान को देखते हुए बीजेपी खेमा आप पार्टी से निपटने की रणनीति बनाने में जुटा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!